चंकी पांडे की वेब सीरीज ’दोनाली’ की शूटिंग के दौरान मुंबई से आए युवक की मौत, ऑफिस में संदिग्ध अवस्था में मिली लाश | Young man from Mumbai dies during shooting of Chunky Pandey's web series 'Donali'

चंकी पांडे की वेब सीरीज ’दोनाली’ की शूटिंग के दौरान मुंबई से आए युवक की मौत, ऑफिस में संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

चंकी पांडे की वेब सीरीज ’दोनाली’ की शूटिंग के दौरान मुंबई से आए युवक की मौत, ऑफिस में संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:39 am IST

मुरैनाः जिले की तहसील सबलगढ़ के अटार क्षेत्र में चंबल नदी के बीहड़ों में वेब सीरीज दोनाली की शूटिंग चल रही है। यहां शूटिंग के दौरान मुंबई से आए एक युवक की मौत हो गई। उसका शव टीआर पुरम स्थित एक ऑफिस में संदिग्ध हालात में मिला है।

Read More: विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने प्रेम-भाईचारे के पर्व क्रिसमस पर प्रदेशवासियों को दी बधाई शुभकामनाएं

जानकारी के मुताबिक मुरैना में फिल्मस्टार चंकी पांडे अभिनीत वेब सीरीज दोनाली की शूटिंग चल रही है, शूटिंग टीम के कुछ कर्मचारी ग्वालियर के होटलों में ठहरे हुए हैं। कुछ कर्मचारी मुरैना के टीआर पुरम में रह रहे हैं, यहीं पर एक अस्थायी ऑफिस व एक परिसर किराए पर लिया गया है। शूटिंग टीम के साथ टीआर पुरम में गोरेगांव मुंबई निवासी आनंद सिंह भी ठहरा हुआ था। सुबह उसके सीने में दर्द हुआ तो साथी कर्मचारी उसे साथ नहीं ले गए और कमरे पर ही आराम करने की सलाह दी।. लेकिन देर रात जब वो लौटे तो पलंग पर आनंद सिंह मृत हालत में मिले। डॉक्टरों ने हार्टअटैक से मौत की आशंका जताई है। पुलिस जांच कर रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Read More: दिनभर चर्चा के बाद 2386 करोड़ का अनुपूरक बजट पास, 28 दिसंबर सुबह 11 बजे तक के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित