सब इंस्पेक्टर को SUV से कुचलने वाला युवक गिरफ्तार, MP पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का भतीजा है आरोपी | Youth arrested for crushing sub-inspector with SUV, nephew of senior MP police officer is accused

सब इंस्पेक्टर को SUV से कुचलने वाला युवक गिरफ्तार, MP पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का भतीजा है आरोपी

सब इंस्पेक्टर को SUV से कुचलने वाला युवक गिरफ्तार, MP पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का भतीजा है आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 30, 2021/9:10 am IST

भोपाल। सब इंस्पेक्टर सुधीर मांझी को SUV से कुचलने के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। कल रात तेज रफ़्तार SUV ने SI सुधीर मांझी को कुचल दिया था। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक MP पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का भतीजा है। SI को कुचलने वाला आरोपी आदित्य अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी के पिता अजय अग्रवाल पेशे से बिल्डर हैं, पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। 

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश : पुलिस उपनिरीक्षक को कार ने टक्कर मारकर 100 मीटर घसीटा, मौत

बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में तेज गति से जा रही एक कार के मोटरसाइकिल को टक्कर मार देने से उस पर सवार हनुमानगंज थाने में पदस्थ उपनिरीक्षक सुधीर मांझी (36) की मौत हो गई थी। यह घटना मंगलवार-बुधवार की देर रात हबीबगंज पुलिस थाना इलाके में स्थित एकांत पार्क के पास हुई।

हबीबगंज इलाके के नगर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र मिश्रा ने बुधवार को बताया कि शहर के एकांत पार्क के पास मंगलवार की रात करीब 11 बजे तेज गति से जा रही एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल करीब 100 मीटर की दूरी तक घिसटती चली गई और उसपर सवार मांझी को गंभीर चोटें आईं।

ये भी पढ़ें: CM सिक्योरिटी में तैनात पुलिस जवान ने खुद को गोली मारी, मौत से मचा …

उन्होंने बताया कि उन्हें तत्काल पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मिश्रा ने बताया कि हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस ने उक्त कार का पता लगा लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि यह ‘हिट एंड रन’ का मामला है। साथ ही बताया कि सुधीर मांझी शहर के हनुमानगंज पुलिस थाने में उपनिरीक्षक के पद पर तैनात थे। इसी बीच, हनुमानगंज पुलिस थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ठाकुर ने बताया कि हादसे के वक्त सुधीर मांझी ड्यूटी के बाद अपने घर वापस जा रहे थे।