चाइल्ड पोर्न के वीडियो वायरल करने के आरोप में युवक गिरफ्तार, साइबर सेल की आपकी शेयरिंग पर पैनी निगाह | Youth arrested for making video of child porn viral Cyber ​​Cell keeps a close watch on your sharing

चाइल्ड पोर्न के वीडियो वायरल करने के आरोप में युवक गिरफ्तार, साइबर सेल की आपकी शेयरिंग पर पैनी निगाह

चाइल्ड पोर्न के वीडियो वायरल करने के आरोप में युवक गिरफ्तार, साइबर सेल की आपकी शेयरिंग पर पैनी निगाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : March 16, 2020/4:55 am IST

रायपुर। चाइल्ड पोर्न मामले में पुलिस ने गिरफ्तारियां करना शुरू कर दिया है। इस मामले पर पहली गिरफ्तारी खरोरा थाना पुलिस द्वारा रायपुर के टाटीबंध निवासी एक युवक के रूप में की है।

यह भी पढ़ें- सिंधिया को मिल सकता है 27 सफदरजंग बंगला, 33 सालों से था परिवार, भाज…

पुलिस ने टाटीबंध निवासी आरोपी 20 वर्षीय रविंद्र गोदारा को गिरफ्तार किया है। युवक खरोरा स्थित एक निजी यूनिवर्सिटी में सेकेंड ईयर का छात्र है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी युवक ने 27 मार्च 2019 को एक वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड किया था । जिसके बाद यह तेजी से वायरल हुआ था और कई लोगों ने देखा था ।

यह भी पढ़ें- अनंतनाग में ​सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में ढेर किए लश्क…

नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो एनसीआरबी की टीम ने करीब 80 मामले ट्रेक कर राज्य पुलिस को सौंपे थे, जिसके बाद जांच में साइबर सेल ने तकनीकी जांच में पाया कि पाया कि अपने आईपी एड्रेस से उक्त युवक ने अपने मोबाइल से इसको खरोरा इलाके से अपने मोबाइल नंबर से अपलोड किया था । जिसके बाद पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक चाइल्ड पोर्न मामले में कई और गिरफ्तारियां हो सकती है।

 
Flowers