मकान मालिक और उसकी पत्नी के खिलाफ पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो युवक ने थाने में ही खा लिया जहर, मौत से मचा हड़कंप | Youth consumed poison in front of police checkpoint, died in hospital

मकान मालिक और उसकी पत्नी के खिलाफ पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो युवक ने थाने में ही खा लिया जहर, मौत से मचा हड़कंप

मकान मालिक और उसकी पत्नी के खिलाफ पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो युवक ने थाने में ही खा लिया जहर, मौत से मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : June 16, 2020/10:50 am IST

धार। जिले के घाटाबिल्लोद में सोमवार को एक 24 वर्षीय युवक ने पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट होकर पुलिस चौकी के सामने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की थी। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां देर रात युवक ने दम तोड़ दिया।

Read More News: कोरोना काल के दौरान महज डेढ़ माह में 15 फिल्मी कलाकारों ने दुनिया को कह दिया ..
मृतक महेश योगी घाटाबिल्लोद का रहने वाला था। अपने मकान मालिक से विवाद के चलते मकान मालिक तथा उसकी पत्नी ने युवक की मां के साथ मारपीट की थी। जिसकी रिपोर्ट घाटाबिल्लोद पुलिस चौकी पर दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट लिखने के बावजूद आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की थी। और ना ही उनकी गिरफ्तारी की गई थी।

Read More News: सुशांत की मौत को लेकर एक्ट्रेस कंगना बोलीं- ये प्लांड मर्डर है…वो…

जिससे आरोपियों ने सुबह फिर युवक और उसकी मां को धमकाया था। जिससे तंग आकर युवक चौकी पर पहुंचा और पुलिस पर कार्यवाही ना करने का आरोप लगाते हुए उसने जहर खा लिया। जिसे गंभीर हालत में धार के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। जहां बीती रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

Read More News: सुशांत का ‘पवित्र रिश्ता’, साथी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा तो बस गुड…

पुलिस युवक के सारे आरोपों को नकार रही थी। युवक की जहर खाने के बाद पुलिस ताबड़तोड़ आरोपियों को गिरफ्तार कर ले आई और सफाई दे रही है। वहीं आज युवक के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने अस्पताल के मुख्य द्वार के बाहर रोक कर चक्का जाम कर दिया। मृतक के परिजन पुलिस पर आरोप लगाने लगे साथ ही आरोपियों को कठोर सजा देने की मांग करने लगे। लगभग डेढ़ घंटे तक चले चक्का जाम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार और थाना प्रभारी प्रतीक राय ने परिजनों को समझाया। जिसके बाद परिजन माने और शव ले जाने को तैयार हुए।

Read More News: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, फांसी के कारण दम घुटने से हुई सुशां…