Watch Video: देखते ही रह गए लोग जब सांसद ने पुलिस वाले का चूम लिया जूता, जानिए पूरी बात | YSR Congress party MP Gorantla Madhav cleaned kissed shoes police martyr J C Diwakar Reddy

Watch Video: देखते ही रह गए लोग जब सांसद ने पुलिस वाले का चूम लिया जूता, जानिए पूरी बात

Watch Video: देखते ही रह गए लोग जब सांसद ने पुलिस वाले का चूम लिया जूता, जानिए पूरी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : December 21, 2019/5:17 am IST

आंध्र प्रदेश: वायएसआर कांग्रेस पार्टी सांसद गोरंतला माधव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने शुक्रवार को तेलुगू देशम पार्टी के नेता जेसी दिवाकर रेड्डी की पुलिस अधिकारियों के खिलाफ टिप्पणी के विरोध में शहीद पुलिस​कर्मियों के जूते को चूम लिया है। इस गोरंतला माधव उन्होंने उनके दर्जनों जूतों को साफ भी किया है।

Read More: फांसी से पहले मुसर्रफ की मौत हो जाए तो उसके शव को चौक पर तीन दिनों तक लटकाए रखें, पाकिस्तानी कोर्ट का फरमान

इस दौरान सांसद ने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा है कि अगर पार्टी आलाकमान मुझे अनुमति देती है तो मैं टीडीपी नेता जेसी दिवाकर रेड्डी को सबक सिखाने के लिए अपनी सीट से इस्तीफा देकर पुलिस विभाग में शामिल हो जाऊंगा। इस दौरान उन्होंने रेड्डी के बयान की निंदा भी की है।

Read More: रायपुर में सामने आई बड़ी लापरवाही, 50 से अधिक मतदाताओं का नाम दो-दो वार्डों की मतदाता सूची में

Read More: रायपुर कलेक्टर एस भारती दासन ने किया मताधिकार का प्रयोग, नगरीय निकाय चुनाव के हर अपडेट के लिए बने रहें IBC24 के साथ

गौरतलब है कि बुधवार को अनंतपुर में तेलुगू देशम पार्टी के नेता जेसी दिवाकर रेड्डी ने बैठक के दौरान कहा था कि टीडीपी के फिर से सत्ता में आने पर पुलिस वालों को अपने जूते चाटने होंगे। अनंतपुर जिले के पुलिस अधिकारियों के संघ ने उन्हें बिना शर्त के माफी मांगने को कहा। अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा।

Read More: मतदाता परिचय पत्र के अलावा ये 18 प्रकार के दस्तावेज भी वोटिंग के लिए हैं मान्य.. देखिए

 
Flowers