Rajsthan congress candidate fourth list: कांग्रेस ने प्रवक्ता गौरव वल्लभ और पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे को दिया टिकट, 7 मंत्रियों के टिकट अटके...देखें लिस्ट |

Rajsthan congress candidate fourth list: कांग्रेस ने प्रवक्ता गौरव वल्लभ और पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे को दिया टिकट, 7 मंत्रियों के टिकट अटके…देखें लिस्ट

Rajsthan congress candidate fourth list: जबकि पार्टी ने 27 नए चेहरों को मौका दिया है। बीजेपी से आए सुरेंद्र गोयल और विकास चौधरी को टिकट दिया गया है। पार्टी अब तक 151 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। लेकिन चौथी सूची में भी 7 मंत्रियों के नाम नहीं आए है।

Edited By :   Modified Date:  October 31, 2023 / 10:25 PM IST, Published Date : October 31, 2023/10:23 pm IST

Rajsthan congress candidate fourth list: जयपुर। राजस्थान के चुनावी घमासान में कांग्रेस ने मंगलवार को अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दिया है। चौथी लिस्ट में 56 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। इस लिस्ट के जरिए कांग्रेस की ओर गौरव वल्लभ, पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के पुत्र मानवेंद्र सिंह जसोल और इंदिरा मीणा के नाम को फाइनल किया है।

read more: CG Assembly Election 2023 : आम आदमी पार्टी ने किया कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन, प्रेसवार्ता कर किया ऐलान

इससे पहले कांग्रेस की ओर से तीन सूचियों में कुल 95 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की। पहली सूची में 33 सीटों पर, दूसरी सूची में 43 सीटों पर और तीसरी सूची में 19 सीटों पर पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया।

read more: Murder Case In Noida : पत्नी का दूसरे मर्द से था अवैध संबंध, पति को को लगी भनक और फिर हो गया भयंकर कांड

कांग्रेस की चौथी जारी हो गई है, लेकिन गहलोत के 7 मंत्रियों को टिकट नहीं मिला है। मंत्री शांति धारीवाल, महेश जोशी और धर्मेद्र राठौड़ का इंतजार लंबा हो रहा है। झोटवाड़ा, चौमू, आमेर, फुलेरा, हवामहल और विद्याधर नगर पर नाम अटक गए है। जबकि 7 सीटिंग विधायकों के टिकट काट दिए गए है। बसेड़ी से खिलाड़ीलाल बैरवा, कठूमर से बाबूलाल बैरवा, राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ से जौहरीलाल मीणा, सांगोद से भरत सिंह, हिण्डौन से भरोसीलाल जाटव, तिजारा से संदीप यादव और बिलाड़ा से हीरालाल मेघवाल का टिकट काट दिया है।

जबकि पार्टी ने 27 नए चेहरों को मौका दिया है। बीजेपी से आए सुरेंद्र गोयल और विकास चौधरी को टिकट दिया गया है। पार्टी अब तक 151 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है। लेकिन चौथी सूची में भी 7 मंत्रियों के नाम नहीं आए है।