Player Mohammad Rizwan pleaded for help after the floods from Pakistan

पाकिस्तान के शानदार बल्लेबाज ने लगाई मदद की गुहार, सभी पाकिस्तानियों से की ये अपील

पाकिस्तान के शानदार बल्लेबाज ने लगाई मदद की गुहार, सभी पाकिस्तानियों से की ये अपील! Player Mohammad Rizwan pleaded for help after the floods

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : September 3, 2022/9:38 pm IST

नईदिल्ली। Player Mohammad Rizwan pleaded अपने बल्ले से लोगों को दिवाना बनाने वाले पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ उन्होंने ने 78 रनों की शानदार पारी खेली है। उनकी शानदार पारी की वजह से पाकिस्तान ने 190 रन बनाकर हॉन्ग कॉन्ग को हराया है और सुपर 4 में अपनी जगह तय कर ली है।

Read More: पति ने पत्नी की नहाते हुए न्यूड वीडियो फेसबुक पर कर दिया अपलोड, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान 

Player Mohammad Rizwan pleaded उनकी शानदार पारी के बाद मोहम्मद रिजवान को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब इनाम दिया गया है। इसी दौरान मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तानियों से खास अपील की है। उन्होंने कहा कि हमारे लिए सबसे ज़रूरी है कि हम परिस्थितियों से तालमेल बिठाएंए भले ही वह टी20 क्रिकेट ही क्यों न हो। गेंद नीची रह रही थी। हमने बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंदए बल्ले पर सही से नहीं आ रही थी। फिर हमने गेंद नीचे रहने की बात को ध्यान में रखते हुए पारी को आगे बढ़ाया।

Read More: आपस में भिड़ेंगे टेलीविजन के ये मशहूर स्टार, जज के सामने करेंगे ऐसी हरकत, देखें वीडियो… 

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने अपनी पारी की शुरुआत कुछ खास नहीं की। टीम ने तीसरे ओवर में ही कप्तान बाबर आजम को अपनी पहली विकेट के रूप में खो दिया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक