Dhoni playing his last IPL?

धोनी खेल रहे अपना आखिरी IPL?, CSK टीम के CEO के बयान ने मचाया हड़कंप

Dhoni playing his last IPL : आईपीएल 2023 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का सफर शानदार रहा है। हालांकि, चेन्नई को रविवार को हुए

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2023 / 05:55 PM IST, Published Date : May 15, 2023/5:51 pm IST

नई दिल्ली : Dhoni playing his last IPL : आईपीएल 2023 में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का सफर शानदार रहा है। हालांकि, चेन्नई को रविवार को हुए मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम अभी भी प्लेऑफ में बड़े आराम से जा सकती है। इस बीच टीम के CEO ने धोनी के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि यह सीजन धोनी का आखिरी सीजन होगा या नहीं।

यह भी पढ़ें : अब बेरोजगारों को मिल सकेगा रोजगार, आईफोन बनाने वाली कंपनी यहां दे रही शानदार मौका, कर रही करोड़ों का निवेश… 

चेन्नई सुपर किंग्स के CEO ने कही ये बात

Dhoni playing his last IPL :  चेन्नई सुपर किंग्स एक CEO कासी विश्वनाथन ने धोनी के रिटायरमेंट के बारे में खुलकर बात की है। एक रिपोर्ट में बताया गया कि टीम के सीईओ ने धोनी के रिटायरमेंट पर बयान देते हुए कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि धोनी हमारे लिए अगले आईपीएल सीजन में भी खेलेंगे। इसलिए मुझे लगता है कि फैंस भी हमें उसी तरह से सपोर्ट करते रहेंगे जैसे वह हर बार करते हैं।

यह भी पढ़ें : Bhind news: फायर बिग्रेड की बड़ी लापरवाही, जलकर राख हुई हजारों क्विंटल तुरी 

टीम के अधिकारी ने दिया बयान

Dhoni playing his last IPL :  इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने कहा कि एमएस ने हमें अभी तक अपने संन्यास के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। हालांकि, हमें पता है कि वह एक न एक दिन इसका ऐलान जरूर करेंगे, लेकिन वह अपनी जिम्मेदारी को दूसरों से बेहतर समझते हैं। उन्होंने आगे कहा कि टीम को अपना अगला कप्तान भी चुनना है। फिलहाल हमारे पास ज्यादा विकल्प नहीं हैं। बेन स्टोक्स चोटों से जूझ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि जैसी स्थिति है, एमएस ने हमें आईपीएल 2023 के अंत में रिटायर होने के बारे में अभी कुछ नहीं बताया है।

यह भी पढ़ें : IPL 2023 SRH vs GT : आज होगी आर-पार की लड़ाई, हैदराबाद की जीत बिगाड़ सकती है कई समीकरण 

ऐसा रहा धोनी का IPL 2023 में प्रदर्शन

Dhoni playing his last IPL :  चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी ने इस सीजन में बेहतरीन बल्लेबाजी की है। हालांकि, धोनी के बल्ले से अभी तक कोई बड़ी पारी देखने नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने कुछ ही गेंदें खेलते हुए बेहतरीन शॉट्स लगाए हैं। कुछ गेंदें खेलते हुए उन्होंने कई मैचों में जबरदस्त छक्के जड़ दिए हैं। धोनी ने अभी तक खेले 12 मैचों में 196.00 की घातक स्ट्राइक रेट से 98 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से से 10 छक्के और 3 चौके भी निकले हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें