Punjab Kings returned in form, defeated Chennai by seven wickets

CSK vs PBKS Highlights: रंग में लौटी पंजाब किंग्स, चेन्नई को सात विकेट से चटाई धूल, यहां जानें मैच का आंखों देखा हाल

रंग में लौटी पंजाब किंग्स, चेन्नई को सात विकेट से चटाई धूल, Punjab Kings returned in form, defeated Chennai by seven wickets

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 12:31 AM IST, Published Date : May 1, 2024/11:18 pm IST

चेन्नई : CSK vs PBKS Highlights आईपीएल में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के बीच मैच खेला गया। पंजाब ने सीएसके को 7 विकेट से शिकस्त दी। सीएसके ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 163 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में पंजाब ने 17.5 ओवर में तीन विकेट गंवाकर आसानी से मैच अपने नाम कर लिया। पंजाब ने सीएसके के खिलाफ लगातार पांचवीं जीत हासिल की है। पीबीकेएस आईपीएल में सीएसके के विरुद्ध यह कमाल करने वाली दूसरी टीम है। उसके अलावा मुंबई इंडियंस ने सीएसक से लगातार पांच मैच जीते हैं।

Read More : Desi HD Sexy Hot Video: भोजपुरी एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने दिखाया जलवा, वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

CSK vs PBKS Highlights लक्ष्य का पीछा करते हुए पीबीकेएस की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। प्रभसिमरन (13) चौथे ओवर में डेब्यूटेंट रिचर्ड ग्लीसन का शिकार बन गए। इसके बाद, जॉनी बेयरस्टो (30 गेंदों में 46, सात चौके, एक सिक्स) और राइली रोसौव (23 गेंदों में 43, पांच चौके, एक छक्का) ने मोर्चा संभाला लेकिन फिफ्टी से चूक गए। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 64 रन की साझेदीर की। शिवम दुबे ने 10वें ओवर में बेयरस्टो को धोनी के हाथों लपकवाया। शार्दुल ठाकुर ने 12वें ओवर में रोसौव को बोल्ड किया। शशांक सिंह (26 गेंदों में नाबाद 25, एक चौका, एक सिक्स) और कार्यवाहक कप्तान सैम करन (20 गेंदों में नाबाद 26, तीन चौके) मैच जिताकर लौटे।

इससे पहले, सीएसके ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने सर्वाधिक रन बनाए। उन्होंने 48 गेंदों में 5 चौकों और दो 62 रन की पारी खेली। टॉस गंवाकर पहले बैटिंग करने उतरी सीएसके ने ठीक-ठाक आगाज किया। गायकवाड़ और अजिंक्य रहाणे (24 गेंदों में 29) ने पहले विकेट के लिए 64 रन जोड़े। हरप्रीत बरार ने नौवें ओवर में सीएसके को डबल झटका दिया। उन्होंने रहाणे और शिवम दुबे (0) को पवेलियन भेजा।

Read More : Lok Sabha Elections 2024: खेड़ा पर बखेड़ा..रोने लगी राधिका खेड़ा! पवन खेड़ा के दौरे को लेकर आपस में भिड़े राधिका खेड़ा और सुशील आनंद शुक्ला 

रविंद्र जडेजा (21) का बल्ला नहीं चला। गायकवाड़ ने समीर रिजवी (23 गेंदों में 21) के साथ चौथे विकेट के लिए 37 और मोईन अली (9 गेंदों में 15) के संग पांचवें विकेट के लिए 38 रन की साझेदारी की। एमएस धोनी 11 गेंदों में 14 रन बनाकर रन आउट हुए। वह मौजूदा सीजन में पहली बार आउट हुए हैं। उन्होंने 20वें ओवर में चौका और छक्का मारा। डेरिल मिचेल (1) नाबाद रहे। पंजाब के लिए राहुल चाहर ने दो, कगिसो रबाडा और अर्शदीप ने एक-एक विकेट लिया।