Team India reached Pune to play the match against Bangladesh

India vs Bangladesh World Cup 2023: बांग्लादेश के​ खिलाफ मैच खेलने पुणे पहुंची टीम इंडिया, 19 अक्टूबर को भिड़ेंगी दोनों टीमें..

India vs Bangladesh World Cup 2023: इंडिया वर्सेस बांग्लादेश का यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2023 / 07:49 AM IST, Published Date : October 16, 2023/7:49 am IST

India vs Bangladesh World Cup 2023 : पुणे। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया दबरदस्त दबरदस्त फॉर्म पर नजर आ रही है। तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली एवं गेंदबाज भी काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। ​14 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में टीम इंडिया की शानदार जीत हुई थी एवं वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ 8-0 से मैच अपने नाम किया। अब टीम इंडिया का अगल मुकाबला 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के साथ होना है। बांग्लादेश मुकाबले के लिए टीम इंडिया रविवार को कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ पुणे पहुंच गई।

read more : World Cup 2023 Points Table : अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को दी करारी शिकस्त..! पॉइंट्स टेबल में हुआ बड़ा उलटफेर, देखें किस पायदान पर है कौन-सी टीम.. 

 

India vs Bangladesh World Cup 2023 : बता दें कि इंडिया वर्सेस बांग्लादेश का यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। एक ओर जहां भारतीय टीम पाकिस्तान को 7 विकेट से रौंदकर उत्साह से लबरेज है। वहीं, बांग्लादेश की टीम न्यूजीलैंड से हार के बाद जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।

 

बांग्लादेश के खिलाफ ये खिला​ड़ी मचाएंगे तहलका

19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में टीम इंंडिया की ओर रोहित, विराट, गिल एवं राहुल से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है। तो वहीं इस समय रोहित शर्मा विस्फोटक फॉर्म में चल रहे हैं। तो वहीं गेंदबाजी में पेसर बुमराह, सिराज एवं हार्दिक पर नजरें रहेंगी। टीम इंडिया की स्पिन गेंदबाजी की बात करें तो बांग्लादेश के खिलाफ शायद रोहित जडेजा और कुलदीप की मौका देंगे यानि की दो ही स्पिनर के साथ टीम इंडिया मैदान में उतर सकती है।

शाकिब अल हसन हुए चोटिल

केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड की टीम ने शुक्रवार, 13 अक्टूबर की रात को वर्ल्ड कप 2023 के 11वें मुकाबले में बांग्लादेश को 8 विकेट से रौंद कर जीत की हैट्रिक लगाई थी। दूसरी ओर भारत के खिलाफ मैच से पहले बांग्लादेश के वनडे कप्तान शाकिब अल हसन चोटिल हो गए हैं। इस चोट के कारण शाकिब अल हसन का पुणे में भारत के खिलाफ खेलना संदिग्ध लग रहा है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp