Major crime will be committed in India-New Zealand semi-final match

IND vs NZ Semi-Final: इंडिया-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच के दौरान बड़ी वारदात को दिया जाएगा अंजाम, मुंबई पुलिस को मिली धमकी

IND vs NZ Semi-Final : मुंबई पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला है जिसमें कहा गया कि मैच के दौरान कुछ बड़ी घटना को अंजाम दिया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 12:46 PM IST, Published Date : November 15, 2023/12:31 pm IST

मुंबई : IND vs NZ Semi-Final: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल का पहला मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज बुधवार को खेला जाना है। इस मैच को लेकर क्रिकेट फैन्स में जरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है और इसका इंतजार भी बेसब्री से किया जा रहा है। मगर उससे पहले मैच को निशाना बनाए जाने की धमकी मिली है।

यह भी पढ़ें : IND vs NZ Semi-Final: डेविड बेकहम आज आएंगे भारत, वानखेड़े स्टेडियम में उठाएंगे भारत-न्यूजीलैंड मैच का लुत्फ 

पुलिस को मिला धमकी भरा मैसेज

IND vs NZ Semi-Final: दरअसल, मुंबई पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला है जिसमें कहा गया कि मैच के दौरान कुछ बड़ी घटना को अंजाम दिया जाएगा। इस तरह की धमकी मुंबई पुलिस को एक अज्ञात शख़्स ने X के माध्यम से दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने वानखेड़े स्टेडियम और इसके आसपास के इलाक़ों में कड़ी नज़र बनाई है।

धमकी देने वाले शख़्स ने मुंबई पुलिस को सोशल मीडिया साइट एक्स ( पूर्व में ट्विटर) पर टैग किया जिसमें एक फोटो में गन, हैंड ग्रेनेड और गोलियों वाला फोटो है। इसके अलावा मैच के दौरान आग लगा देंगे इस मैसेज से भरा फोटो भी लगाया गया।

यह भी पढ़ें : Asian Champions Trophy: टीम इंडिया ने एशियन चैंपियंस ट्रॉफी पर किया कब्जा, फाइनल में जापान को चटाई धूल 

मुंबई पुलिस ने कही ये बात

IND vs NZ Semi-Final: मुंबई पुलिस ने कहा, “एक अज्ञात व्यक्ति ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मुंबई पुलिस को धमकी भरा संदेश पोस्ट किया कि आज वानखेड़े स्टेडियम में भारत बनाम न्यूजीलैंड के दौरान एक नापाक घटना को अंजाम दिया जाएगा। स्टेडियम के आसपास के इलाके और आसपास के इलाकों में कड़ी निगरानी रखी जा रही है।शख्स ने अपने पोस्ट पर मुंबई पुलिस को टैग किया था और एक फोटो में बंदूक, हथगोले और गोलियां दिखाई थीं।”

वानखेड़े में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

IND vs NZ Semi-Final: मैच को लेकर मुंबई में सुरक्षा की अगर बात की जाए तो 7 पुलिस उपायुक्त, 200 अधिकारी और 700 पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं। वानखेड़े स्टेडियम के सभी गेटों के सामने पार्किंग पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसके अलावा, पुलिस की ओर से पेन, पेंसिल, मार्कर, कोरा कागज, बैनर, पोस्टर, बैग, सिक्के के साथ-साथ पावर बैंक और ज्वलनशील पदार्थ स्टेडियम में ले जाने की मनाही की गई है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp