Rain Alert in MP

Rain Alert in MP : मौसम का बदला मिजाज..! कई जिलों में बारिश के साथ गिरे ओले, लोगों को गर्मी से मिली राहत, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Rain Alert in MP : इंदौर, हरदा और उज्जैन जिले में झमाझम बारिश हुई तो देवास के विभिन्न इलाकों में ओले गिरे।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 01:37 PM IST, Published Date : May 15, 2024/1:37 pm IST

Rain Alert in MP : भोपाल। हवा के रुख बदलने से मध्य प्रदेश के मौसम में फिर बदलाव आ गया है। आज कई जिलों में बादल छाने के साथ बारिश, आंधी का अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान कहीं कहीं ओले भी गिर सकते है। बीते 24 घंटे के दौरान पश्चिम मध्य प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश दर्ज की गई है। इंदौर, हरदा और उज्जैन जिले में झमाझम बारिश हुई तो देवास के विभिन्न इलाकों में ओले गिरे।

read more : IBC24 Fact Check : पीएम मोदी को दिया गया रवींद्रनाथ टैगोर का उलटा पोर्ट्रेट! वायरल वीडियो और तस्वीर की सच्चाई जानें यहां 

Rain Alert in MP : रीवा, मंडला, जबलपुर, डिंडौरी और कटनी जिलों के विभिन्न इलाकों में हल्की बारिश दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने 11 से 15 मई के दौरान मध्य प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में ओले गिरने और बारिश का यलो और ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

 

मौसम विभाग के मुताबिक, उक्त वेदर सिस्टम से मध्य प्रदेश में अगले चार दिनों तक मौसम खराब रहेगा। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के दौरान पश्चिमी मध्य प्रदेश में आंधी, बारिश और ओले गिरने की चेतावनी दी है। इसको लेक ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। वहीं पूर्वी मध्य प्रदेश में यलो अलर्ट है। खासकर पश्चिमी मध्य प्रदेश में 14 से 19 मई के दौरान गरज, चमक और तेज हवाओं के साथ व्यापक रूप से हल्की से मध्यम बारिश होगी।

Rain Alert in MP

मौसम विभाग के मुताबिक, उक्त वेदर सिस्टम से मध्य प्रदेश में अगले चार दिनों तक मौसम खराब रहेगा। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के दौरान पश्चिमी मध्य प्रदेश में आंधी, बारिश और ओले गिरने की चेतावनी दी है। इसको लेक ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। वहीं पूर्वी मध्य प्रदेश में यलो अलर्ट है। खासकर पश्चिमी मध्य प्रदेश में 14 से 19 मई के दौरान गरज, चमक और तेज हवाओं के साथ व्यापक रूप से हल्की से मध्यम बारिश होगी। इसको लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers