आंध्र प्रदेश में रात्रि कोविड कर्फ्यू कुछ और समय के लिए जारी रहेगा | Night covid curfew in Andhra Pradesh will continue for some more time

आंध्र प्रदेश में रात्रि कोविड कर्फ्यू कुछ और समय के लिए जारी रहेगा

आंध्र प्रदेश में रात्रि कोविड कर्फ्यू कुछ और समय के लिए जारी रहेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 12, 2021/11:48 am IST

अमरावती, 12 जुलाई (भाषा) आंध्र प्रदेश में रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक कोविड कर्फ्यू कुछ और समय के लिए जारी रहेगा। ईस्ट गोदावरी और वेस्ट गोदावरी जिले में संक्रमण की दर पांच प्रतिशत से अधिक होने के बावजूद कर्फ्यू के समय में ढील दी गई है जैसा की बाकी 11 जिलों में किया गया है।

सभी जिलों में दुकानें तथा अन्य प्रतिष्ठान प्रतिदिन सुबह छह बजे से रात नौ बजे तक खोले जा सकेंगे और रात 10 बजे से निषेधाज्ञा लागू रहेगी। सरकार ने धारा 144 के तहत कर्फ्यू के दौरान निषेधाज्ञा का पालन कड़ाई से करने का निर्णय लिया है।

मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को एक उच्च स्तरीय कोविड-19 समीक्षा बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोरोना वायरस के प्रसार के नियंत्रण के लिए बेहद सावधानी से नियमों का पालन करना सुनिश्चित किया जाए।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि मास्क न पहनने पर शिकायत दर्ज कराने के लिए लोगों को एक विशेष वाट्सएप नंबर दिया जाएगा।

भाषा

यश उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)