बिजली विभाग की महिला अधिकारी को सिर काटने की धमकी, बकाया वसूली के लिए पहुंची थी टीम | Women officer of mpeb threatens to cut head

बिजली विभाग की महिला अधिकारी को सिर काटने की धमकी, बकाया वसूली के लिए पहुंची थी टीम

बिजली विभाग की महिला अधिकारी को सिर काटने की धमकी, बकाया वसूली के लिए पहुंची थी टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : February 1, 2019/5:16 am IST

दमोह। दमोह में बिजली विभाग की एक महिला अधिकारी ने बिल भरने को कहा तो उसे मिली सिर काटने की धमकी। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जो वायरल हो रहा है उसे देखकर तो ऐसा ही लगता है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स एक महिला को पूर्व मंत्री मलैया का नाम ले ले कर जातिगत तौर पर अपमानित करता नजर आ रहा है।

पढ़ें-अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी गिरफ्तार, अफ्रीकी देश सेनेगल में लिया था पनाह

यही नहीं वो महिला कर्मचारी को अश्लील गालियां देने के साथ सर कलम करने की धमकी भी दे रहा है। दरअसल ये महिला अधिकारी असिस्टेंट इंजीनियर है और दमोह के विद्युत विभाग में तैनात है। इनके जिम्मे बकायदारों से बिजली का बिल वसूलने का काम भी है।

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/LlqcY9WFm3Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

गुरुवार को जब वो शहर के नेमीनगर में गई तो वहां के एक उपभोक्ता संजय चौरसिया से चौबीस हजार से ज्यादा के बकाया बिल को भरने के लिए कहा। जिसके बाद संजय चौरसिया महिला अधिकारी को अश्लील गालियां देने लगा। दिन भर चली कवायद के बाद आखिरकार देर शाम महिला अधिकारी कृति जैन ने पुलिस में मामला दर्ज कार्या है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।