मध्यप्रदेश में दुष्कर्म की बढ़ती वारदातों से महिला सुरक्षा पर सवाल | Question about women's safety in rising cases of rape in Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश में दुष्कर्म की बढ़ती वारदातों से महिला सुरक्षा पर सवाल

मध्यप्रदेश में दुष्कर्म की बढ़ती वारदातों से महिला सुरक्षा पर सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 7, 2017/9:28 am IST

गुनाह का गढ़ बना ग्वालियर

मध्यप्रदेश में दुष्कर्म का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है मामले में नेता चाहे लाख सफाई दे लेकिन मीडिया और अखबारों की ख़बरों में दुष्कर्म की ख़बरों की भरमार होती है. शुक्रवार की सुबह अलग-अलग ज़िलों में दुष्कर्म की ख़बरें सुर्खियों में रही. ग्वालियर में 10 वीं की छात्रा से दो युवकों पर गैंगरेप कर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगा है. डर के कारण छात्रा इस घटना का जिक्र नहीं किया था.

क्लिक करें- कपड़े उतार किसानों से मारपीट मामले में मानवाधिकार आयोग ने प्रदेश सरकार को भेजा नोटिस

लेकिन जब परिजनों ने वीडियो देखा तो छात्रा से पूछताछ में दुष्कर्म का खुलासा हुआ, घटना मोहन थाना क्षेत्र के सहसारी गांव की है,  दोनों आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

क्लिक करें- पति को परेशान करने पर पत्नी को 5 साल की सजा !

न्यायधानी जबलपुर में एक 7 साल की बच्ची से रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई, बच्ची शरद पूर्णिमा के मौके पर आयोजित कार्यक्रम देखने गई थी, मृत बच्ची के पड़ोसी युवक ने कार्यक्रम के दौरान उसे अगवा कर पहले घिनौनी हरकत को अंजाम दिया और फिर पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

क्लिक करें- ट्रेन में लड़के ने मेरे सामने की थी गंदी हरकत: विद्या बालन