कोविड-19 का प्रकोप घटने के बाद इंदौर से फिर चलेंगी सात जोड़ी ट्रेनें | Seven pairs of trains to run again from Indore after Covid-19 outbreak subsided

कोविड-19 का प्रकोप घटने के बाद इंदौर से फिर चलेंगी सात जोड़ी ट्रेनें

कोविड-19 का प्रकोप घटने के बाद इंदौर से फिर चलेंगी सात जोड़ी ट्रेनें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 22, 2021/10:56 am IST

इंदौर (मध्य प्रदेश), 22 जून (भाषा) कोविड-19 का प्रकोप घटने के बाद पश्चिम रेलवे प्रशासन ने इंदौर और नजदीकी डॉ. आम्बेडकर नगर (महू) से सात जोड़ी (अप और डाउन) ट्रेनों का परिचालन बहाल करने का फैसला किया है। पश्चिम रेलवे के रतलाम मंडल के एक जनसम्पर्क अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया इंदौर और महू से जिन सात जोड़ी ट्रेनों को फिर से चलाने का फैसला किया गया है, वे इन स्थानों को दिल्ली, चंडीगढ़, अमृतसर, दौंड, उधमपुर, यशवंतपुर और कोचुवेली से जोड़ती हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण कम होने और ट्रेनों में यात्रियों की तादाद बढ़ने के चलते इन रेलगाड़ियों का परिचालन बहाल करने का फैसला किया गया है।

अधिकारी ने कहा कि फिलहाल पश्चिम रेलवे कोविड-19 के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सभी यात्री ट्रेनों को विशेष रेलगाड़ियों के रूप में चला रहा है और महामारी की रोकथाम के लिए केवल आरक्षित टिकटों के आधार पर लोगों को इनमें सफर की अनुमति दी जा रही है।

भाषा हर्ष आशीष

आशीष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers