Monsoon News Chhattisgarh : Warning of heavy rain in these districts

छत्तीसगढ़ के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, अंधड़ के साथ आकाशीय बिजली गिरने की संभावना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 24, 2021/8:11 am IST

Monsoon News Chhattisgarh

रायपुर। छत्तीसगढ़ में फिर से मानसून सक्रिय हो गया है। कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। इस बीच मौसम विभाग ने उत्तर और पश्चिमी छत्तीसगढ़ के जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। तेज हवाओं के साथ बारिश और आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई है।

Read More News: मौत की बारिश! चट्टान खिसकने से 44 लोगों की मौत, 25 से अधिक लोग अभी भी दबे हैं मलबे में

Monsoon News Chhattisgarh : बात करें राजधानी रायपुर की तो शुक्रवार को दिनभर आसमान में काले बादल छाए रहे। देर शाम हल्की बारिश हुई। आज भी सुबह से हल्की बारिश हो रही है। राजधानी से लगे जिलों में भी बारिश का दौरा जारी है। लगातार बारिश से तापमान में गिरावट हुई है।

Read More News: केंद्र सरकार के इस नए आदेश से कर्मचारियों के साथ पेंशनरों की हुई बल्ले-बल्ले, सैलरी में आने वाली है बाढ़, देखें डिटेल

इन जिलों में होगी तेज बारिश

मौसम विभाग की माने तो उत्तर-पश्चिमी छत्तीसगढ़ में आज भारी बारिश हो सकती है। कोरिया, पेंड्रा, कबीरधाम जिले में भारी बारिश की चेतावनी मौसम विभाग ने जारी किया है। इन जिलों में अंधड़ के साथ-साथ आकाशीय बिजली गिरने की संभावना है। इधर राजधानी रायपुर समेत आसपास के जिलों में हल्की वर्षा होगी।

Read More News: 2 अगस्त से खुलेंगे स्कूल, जानिए किस कक्षा के छात्रों को आना होगा स्कूल, इस राज्य की सरकार ने जारी किया निर्देश

कवर्धा में पिछले 12 घंटे से हो रही बारिश
कवर्धा में पिछले 12 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। जिसके चलते नदी नाले उफान पर है। नदी किनारे रहने वालों को अलर्ट किया गया। बाढ़ के कारण जिले के कई गांवों में पानी घुस गया है।

Read More News:पति के ‘गंदे धंधे’ में शिल्पा शेट्टी की क्या थी भूमिका? पूछताछ के लिए पुलिस की टीम ने घर पर दी दस्तक

 
Flowers