नंदकुमार सिंह चौहान ने अभिनेता प्रकाश राज को फर्जी अक्लबर क्यों बताया ? | Why did Nandkumar Singh Chauhan tell actor Prakash Raj a fake acquaintance?

नंदकुमार सिंह चौहान ने अभिनेता प्रकाश राज को फर्जी अक्लबर क्यों बताया ?

नंदकुमार सिंह चौहान ने अभिनेता प्रकाश राज को फर्जी अक्लबर क्यों बताया ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 2, 2017/11:05 pm IST

सरकार की वादा खिलाफी से नाराज अन्ना हजारे सत्याग्रह पर बैठे

भोपाल: दक्षिण भारत के सुपर विलेन और बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा की छटा बिखेर चुके अभिनेता प्रकाश राज पर बीजेपी सांसद और प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंग चौहान ने बड़ा हमला किया है, नंदकुमार सिंह ने अभिनेता प्रकाश राज को फर्जी अक्लबर बताया है. 

‘हजार गांधी और लाख मोदी पर भारी जनभागीदारी’

गौरतलब है कि प्रकाश राज ने बेंगलुरु में हुई पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर कड़ी टिप्पणी की थी। सोमवार को डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया के एक कार्यक्रम में प्रकाश राज ने खुलकर सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने अपने नेशनल अवार्ड को वापस करने के बारे में भी सोचने की बात कही। बाद में जब बवाल बढ़ा तो उन्होंने ट्विटर पर इस बाबत सफाई भी दी, जिसमें उन्होंने विस्तार से अपनी बात रखी। 

दिसंबर में होंगे गुजरात विधानसभा चुनाव – अमित शाह

प्रकाश राज ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है, ‘’ये अहम नहीं है कि गौरी लंकेश को किसने मारा? अहम ये है कि गौरी की हत्या का जश्न किसने मनाया? जिस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर अभद्र टिपण्णी की उसे पीएम मोदी फॉलो करते हैं।