बिजली के करंट की चपेट में आए पिता को बचाने के प्रयास में 25 वर्षीय बेटे की मौत, दूसरा बेटा घायल |

बिजली के करंट की चपेट में आए पिता को बचाने के प्रयास में 25 वर्षीय बेटे की मौत, दूसरा बेटा घायल

बिजली के करंट की चपेट में आए पिता को बचाने के प्रयास में 25 वर्षीय बेटे की मौत, दूसरा बेटा घायल

:   Modified Date:  April 18, 2024 / 03:58 PM IST, Published Date : April 18, 2024/3:58 pm IST

जालौन (उप्र), 18 अप्रैल (भाषा) जिले के आलमपुर इलाके में घर की छत पर कपड़ा सुखाने के लिए बांधे गए लोहे के तार में उतरे बिजली के करंट की चपेट में आए पिता को बचाने के प्रयास में उसके 25 वर्षीय बेटे की मौत हो गई, जबकि दूसरा बेटा घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि करंट की चपेट में आकर एक व्यक्ति और उसके दोनों बेटे घायल हो गये थे, लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसके एक बेटे की मौत हो गई जबकि पिता-पुत्र का इलाज जारी है।

प्रभारी निरीक्षक कालपी कामता प्रसाद ने बताया कि अधिवक्ता कमलेश अहिरवार अपने परिवार के साथ कोतवाली कस्बा के मोहल्ला आलमपुर में रहते हैं। अधिवक्ता अहिरवार बृहस्पतिवार सुबह कपड़े छत पर बांधे गये तार पर फैलाने लगे तभी तार मैं बिजली का करंट उतर गया।

उन्होंने बताया कि करंट की चपेट में आये पिता को बचाने के लिए उनके दोनों पुत्र 25 वर्षीय विनीत और 22 वर्षीय रोहन तार खींचने लगे जिसके कारण ये दोनों भी करंट की चपेट में आ गए।

करंट लगने पर पिता-पुत्र ने चिल्लाना शुरू कर दिया। आवाज सुनकर पड़ोस के लोग छत पर पहुंचे और घायल हुए दोनों युवकों समेत उनके पिता को अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन विनीत ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। विनीत के घायल भाई और पिता का इलाज जारी है।

विनीत का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

भाषा सं. जफर

संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)