स्कूल बस पलटने से चार छात्रों समेत पांच की मौत, 32 लोग घायल, चारों तरफ मची चीख पुकार |

स्कूल बस पलटने से चार छात्रों समेत पांच की मौत, 32 लोग घायल, चारों तरफ मची चीख पुकार

उन्होंने कहा कि हादसे के बाद राहत और बचाव का काम जारी है। घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जिसमें चार बच्चों की मौत हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2024 / 08:55 PM IST, Published Date : April 2, 2024/8:40 pm IST

Five killed and 32 injured as school bus overturns in Barabanki : बाराबंकी ।  बाराबंकी जिले के थाना देवा क्षेत्र के ग्राम सलारपुर के निकट मंगलवार की शाम लखनऊ में पिकनिक मनाकर लौट रहे विद्यार्थियों से भरी एक स्कूल बस के पलट जाने से चार बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि 32 बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी और कहा कि बस की गति बहुत अधिक थी।

पुलिस के अनुसार, एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में यह हादसा हुआ जिसमें 32 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये। चार बच्चों को लखनऊ स्थित उच्च चिकित्सा संस्थान में भेजा गया है।

read more: वित्तीय क्षेत्र में जोखिम कम करने के लिए सतत निगरानी जरूरीः आरबीआई डिप्टी गवर्नर

Five killed and 32 injured as school bus overturns in Barabanki

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अखिलेश नारायण ये बताया कि बस की रफ़्तार तेज थी और एक बाइक सवार को बचाने के प्रयास में चालक बस को नियंत्रित नहीं कर पाया और बस पलट गई।

उन्होंने कहा कि हादसे के बाद राहत और बचाव का काम जारी है। घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जिसमें चार बच्चों की मौत हो गई है।

यह बस विकासखंड सूरतगंज के कंपोजिट विद्यालय हरक्का की थी। विद्यालय के विद्यार्थी बस में सवार होकर पिकनिक मनाने लखनऊ गये थे। यह हादसा लखनऊ से वापस आते समय हुआ है।

read more: लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष ने पार्टी से दिया इस्तीफा, वरिष्ठ नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप