cm yogi ko mili jaan se marne ki dhamki

UP Latest Crime News: सीएम योगी को जान से मारने धमकी.. कहा, ‘मेरे घर आएं, बुलडोजर चलाकर दिखाएँ’.. दर्ज हुई FIR

Edited By :   Modified Date:  May 7, 2024 / 09:41 AM IST, Published Date : May 7, 2024/9:41 am IST

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज इलाके में बनाया गया एक वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। इस वीडियों में एक युवक प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को सीधे तौर पर जान से मारने की धमकी दे रहा था। (cm yogi ko mili jaan se marne ki dhamki) यह वीडियो जैसे ही पुलिस के पास पहुंची अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक़ उसे अब गिरफ्तार भी कर लिया गया हैं। पुलिस ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। आरोपी युवक शमीम प्रयागराज के लाल गोपालगंज कस्बे के इमामगंज इलाके का रहने वाला हैं।

Congress on Ram Mandir: राम मंदिर का फैसला पलटने के सवाल पर आचार्य सत्येंद्र की दो टूक.. ‘ऐसे लोग कभी सत्ता में नहीं आ पाएंगे’..

पुलिस ने दी जानकारी

इस बारे में बताया गया कि प्रयागराज के लाल गोपालगंज कस्बे के इमामगंज इलाके का रहने वाला आरोपी शमीम वीडियो में सीएम योगी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। प्रयागराज पुलिस ने केस दर्ज किए जाने की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की। FIR में लिखा गया है- प्रार्थी सर्वेश कुमार ने दिनांक 23.4.2024 को मैंने एक विडियो देखा है जिसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक लड़के द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। (cm yogi ko mili jaan se marne ki dhamki) धमकी देने वाले का नाम बबलू उर्फ शमीम पुत्र मो0 कलीम निवासी इमामगंज थाना नवाबगंज जनपद प्रयागराज का है। इसके द्वारा दिये गये वक्तव्य से मेरी भावना आहत हुई है। वारयल वीडियो की स्क्रीनशार्ट व सीडी तैयार कर दे रहा हूं अतः निवेदन है कि बबलू उर्फ शमीम के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की कृपा करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp