Crazy father threw his two children in the well

सऊदी अरब से लौटने के बाद बिगड़ी पिता की दिमागी हालत, दो मासूमों को कुएं में फेंका

सऊदी अरब से लौटने के बाद बिगड़ी पिता की दिमागी हालत, दो मासूमों को कुएं में फेंकाः Crazy father threw his two children in the well

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : April 25, 2022/3:46 pm IST

जौनपुर : जौनपुर जिले के जफराबाद थाना इलाके में एक पिता द्वारा अपने ही दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंक कर उनकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

Read more :  भगवान राम को लेकर इस यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, प्रबंधन ने दिखाया बाहर का रास्ता

पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार जफराबाद थाना क्षेत्र के नयेपुरा गांव में एक पिता ने रविवार को अपने दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंक दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया तथा बच्चों के शव कुएं से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

Read more : भगवान राम को लेकर इस यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, प्रबंधन ने दिखाया बाहर का रास्ता

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) जितेंद्र दुबे ने बताया कि जफराबाद थाना क्षेत्र के नयेपुरा गांव निवासी इरफान ने अपनी सात वर्षीय पुत्री और पांच वर्षीय पुत्र को गांव के एक कुएं में फेंक दिया। जानकारी के अनुसार इरफान पांच वर्ष पहले सऊदी अरब से वापस लौटा था और उसके बाद से उसकी मानसिक स्थिति खराब थी।

Read more :  स्कूलों के पाठ्यक्रम में फिर हुआ बदलाव, जानिए क्या होगा 9वीं से 12वीं तक का सिलेबस, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

उन्होंने बताया कि रविवार दोपहर बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे, इसी बीच इरफान ने पहले बेटी को कुएं में फेंक दिया और उसके बाद बेटे को फेंक दिया, जब उनकी मां बच्चों को खोजने लगी तो खुद इरफान ने बताया कि उसने दोनों को कुएं में फेंक दिया है। उन्होंने बताया कि यह सुनकर बच्चों की मां रोने लगी, मां के रोने की आवाज सुनकर गांव के लोग आ गये और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)