बागपत में युवक ने दो बहनों पर तेज़ाब फेंका, आरोपी हिरासत में |

बागपत में युवक ने दो बहनों पर तेज़ाब फेंका, आरोपी हिरासत में

बागपत में युवक ने दो बहनों पर तेज़ाब फेंका, आरोपी हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : December 14, 2021/7:59 pm IST

बागपत, 14 दिसम्बर ( भाषा) उत्तर प्रदेश के बागपत ज़िले के रोशनगढ़ गांव में एक युवक ने कथित रूप से दो बहनों पर तेजाब फेंक दिया, दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया है । पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के ही एक युवक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के अनुसार एक तरफा प्रेम-प्रसंग के चलते घटना को अंजाम दिया गया ।

दर्ज तहरीर के आधार पर पुलिस ने बताया कि गांव रोशनगढ़ निवासी शराफत की दो बेटियां 16 वर्षीय तरन्नुम और 14 वर्षीय मनतसा सोमवार रात को घर में सोई हुई थी। आरोप है कि उनके ऊपर रात में करीब 12 बजे आरोपी युवक मुर्सलीन तेजाब फेंक कर फरार हो गया। घटना के बाद दोनों बहनों को पिलाना सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनको जिला अस्पताल में रेफर किया गया है।

पुलिस अधीक्षक बागपत नीरज कुमार जादौन के अनुसार पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपी युवक पिछले एक साल से उनकी बड़ी बेटी से एकतरफा प्यार करता था। बालैनी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)