मथुरा में ससुराल पक्ष के लोगों पर दामाद को जलाकर मार देने का आरोप, चार के खिलाफ मामला दर्ज |

मथुरा में ससुराल पक्ष के लोगों पर दामाद को जलाकर मार देने का आरोप, चार के खिलाफ मामला दर्ज

मथुरा में ससुराल पक्ष के लोगों पर दामाद को जलाकर मार देने का आरोप, चार के खिलाफ मामला दर्ज

:   Modified Date:  March 28, 2024 / 08:04 PM IST, Published Date : March 28, 2024/8:04 pm IST

मथुरा (उप्र), 28 मार्च (भाषा) मथुरा जनपद में बृहस्पतिवार को ससुराल पक्ष के लोगों ने दामाद को कथित रूप से पेट्रोल डालकर जलाकर मार डाला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अरविंद कुमार ने बताया कि यह घटना थाना हाईवे क्षेत्र की है। उनके अनुसार आरोप है कि ससुराल पक्ष के युवकों ने नरहौली पुल के समीप एटीवी कंपनी के सामने दामाद विजय को मोटरसाइकिल से खींचकर पहले बुरी तरह पीटा और फिर ज्वलनशील पदार्थ (पेट्रोल) डालकर जला दिया, फलस्वरूप उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कुमार का कहना है कि शिकायत के अनुसार ‘हाईवे’ थानाक्षेत्र के महोली गांव के विजय (22) तथा उसके भाई की शादी डेढ़ वर्ष पूर्व गोवर्धन क्षेत्र के भुड़रसू गांव से हुई थी। लेकिन शुरू से ही उनके एवं ससुरालियों के संबंध खराब चल रहे थे। दोनों पक्षों में एक दर्जन बार पंचायत हो चुकी थी। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को भी गोवर्धन क्षेत्र के विधायक ठा. मेघश्याम सिंह के यहां राजीनामे के लिए दोनों पक्षों को बुलाया गया था, लेकिन उससे पहले ही बृहस्पतिवार दोपहर हाईवे थाने से राजीनामा के लिए फोन आ गया। विजय और उसके पिता पप्पू मोटरसाइकिल पर सवार होकर थाने ही जा रहे थे।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर बताया कि उस समय नरहौली पुल पर जाम लगा हुआ था। आरोप है कि भारी-भीड़ के बीच उनके पीछे से आए तीन—चार युवकों ने विजय को नीचे खींच लिया और उसे पीटने लगे। उसके पिता जब तक कुछ समझ पाते, तब तक उन्होंने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पिता की चीख—पुकार पर लोगों की भीड़ उनकी ओर बढ़ी तो सभी हमलावर भाग गए।

पुलिस के अनुसार विजय को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने बताया कि उसकी पहले ही मृत्यु हो चुकी थी।

पुलिस ने नामजद युवकों सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

एसपी सिटी ने बताया कि जांच के बाद जो परिणाम निकल कर आएगा, उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

भाषा सं जफर

राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)