school administration made student stand in classroom on non payment of fees

फीस जमा नहीं करने पर स्कूल में बच्चे को थर्ड डिग्री टॉर्चर, क्लासरूम में 4 घंटे मासूम के साथ होता रहा ऐसा काम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

school administration made student stand in classroom on non payment of fees

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 12:45 PM IST, Published Date : February 9, 2023/10:54 am IST

बलिया : बलिया जिले में रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के रसड़ा कस्बे में एक निजी स्कूल के प्रबंधक सहित तीन विद्यालय कर्मियों के विरुद्ध एक छात्र को कथित रूप से प्रताड़ित करने को लेकर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है । आरोप है कि पहली कक्षा के इस छात्र को फीस जमा न करने को लेकर कई घंटे खड़ा रखा गया। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

Read More :  Mahashivratri 2023: महाशिवरात्रि पर बन रहा दुर्लभ दुग्ध शर्करा योग, भोलेनाथ की कृपा से इन 3 राशियों की जागेगी सोई हुई किस्मत 

पुलिस के अनुसार निजी स्कूल के प्रबंधक प्रद्युम्न वर्मा, प्रधानाचार्य सत्येंद्र पाल एवं अध्यापक अफसाना के विरुद्ध बुधवार को भारतीय दण्ड संहिता की संबद्ध धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक शिव नारायण वैस ने बृहस्पतिवार को बताया कि रसड़ा कस्बे के सिराज अख्तर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Read More : सड़क पर नाच रहे बारातियों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, तीन लोगों की मौत

उन्होंने बताया कि सिराज अख्तर का आरोप है कि उसके पुत्र अयाज अख्तर (सात) को गत 27 जनवरी को फीस जमा न करने के कारण कक्षा में चार घंटे तक दोनों हाथ उठाकर खड़ा रखा गया। सिराज के मुताबिक इस प्रताड़ना के कारण उनका बेटा बेहोश होकर गिर गया । वैस ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

 
Flowers