मोदी पर अंगुली उठाने वाले भारत के विकास में अवरोधक : मुख्यमंत्री |

मोदी पर अंगुली उठाने वाले भारत के विकास में अवरोधक : मुख्यमंत्री

मोदी पर अंगुली उठाने वाले भारत के विकास में अवरोधक : मुख्यमंत्री

:   Modified Date:  April 1, 2024 / 04:18 PM IST, Published Date : April 1, 2024/4:18 pm IST

हाथरस (उप्र), एक अप्रैल (भाषा) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि विकसित भारत का सर्वांगीण विकास ही मोदी की गारंटी है। विकसित भारत में बिना भेदभाव हर व्यक्ति, जाति-समुदाय को सम्मान के साथ आगे बढ़ने का अवसर मिले।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी की गारंटी को हमने जमीनी धरातल पर उतरते देखा है, इसलिए पूरे देश को ‘मोदी की गारंटी’ पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि मोदी पर उंगली उठाने वाले भारत के विकास में अवरोधक हैं।

योगी ने सोमवार को हाथरस में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार के मंत्री एवं हाथरस से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अनूप वाल्मीकि ‘प्रधान’ के लिए जनसमर्थन की अपील की।

उन्होंने कहा कि प्रबुद्धजन समाज को नेतृत्व देते हैं, इसलिए आपका आह्वान करने आए हैं। चुनाव की बागडोर अपने हाथों में लेकर आप उप्र के लक्ष्य के अनुरूप परिणाम देने के लिए मोदी जी को 80 सीटों की जीत की माला दे सकें।

उन्होंने कहा, ‘‘यह चुनाव परिवार पहले और देश पहले कहने वालों के बीच है। तुष्टिकरण बनाम भारत की आस्था का चुनाव है। हमें देखना है कि अराजकता, दंगा, कर्फ्यू लगाने वालों के हाथों में फिर सत्ता आएगी या दंगामुक्त, कर्फ्यू मुक्त, सुरक्षित वातावरण देने वाली मोदी की सरकार आएगी, जिसने बिना भेदभाव शासन की योजनाओं का लाभ दिया है। न जाति, न पाति, न क्षेत्र, न भाषा देखी गई, सभी को समान रूप से विकास की योजनाओं का लाभ दिया गया।’’

मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भी यहां आया था और आपने सभी सीटों पर कमल खिलाया।

भाषा जफर मनीषा रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)