गोंडा में दो सड़क हादसों में दो युवकों समेत तीन की मौत |

गोंडा में दो सड़क हादसों में दो युवकों समेत तीन की मौत

गोंडा में दो सड़क हादसों में दो युवकों समेत तीन की मौत

:   Modified Date:  March 21, 2024 / 12:28 PM IST, Published Date : March 21, 2024/12:28 pm IST

गोंडा (उप्र), 21 मार्च (भाषा) गोंडा जिले में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों समेत तीन की मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्‍पतिवार को यह जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) मनोज कुमार रावत ने बताया कि जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के फरेंदा कानूनगो गांव के निवासी ओम प्रकाश वर्मा उर्फ राजू (25) और यादवेंद्र तिवारी (28) मजदूरी करने के लिए बलरामपुर आते-जाते थे। बुधवार की देर शाम काम समाप्त करके दोनों युवक एक मोटर साइकिल से बलरामपुर से घर लौट रहे थे।

एएसपी ने बताया कि रास्ते में गोंडा-बलरामपुर मार्ग पर खरगूपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत देवतहा गांव के समीप पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आकर प्रकाश और यादवेंद्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है। परिजन की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

एएसपी ने बताया कि दूसरी घटना गोंडा-अयोध्या राजमार्ग पर वजीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत चंदापुर गांव के पास हुई। कोंड़र निवासी विनोद कुमार (40) बुधवार को किसी काम से वजीरगंज आया था। शाम को मोटर साइकिल से घर लौटते वक्त अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के पुत्र शिवम की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

भाषा सं आनन्द मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)