गाजियाबाद में गोलीबारी के बाद दो गिरफ्तार |

गाजियाबाद में गोलीबारी के बाद दो गिरफ्तार

गाजियाबाद में गोलीबारी के बाद दो गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : December 4, 2021/1:22 am IST

गाजियाबाद, तीन दिसंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शुक्रवार को दो अपराधियों को पुलिस के साथ गोलीबारी के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों पैरोल पर बाहर थे और कथित तौर पर यहां एक स्थानीय नेता की हत्या के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी ली थी।

एसपी (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मोदीनगर इलाके में कुछ संदिग्ध बाइक पर घूम रहे हैं, जिस पर नंबर प्लेट नहीं है। उन्होंने बताया कि अपराह्न में एक वाहन जांच अभियान शुरू किया गया और भोजपुर पुलिस और विशेष अभियान समूह (एसओजी) की एक टीम ने एक मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया। एसपी ने कहा कि संदिग्धों ने टीम पर गोलियां चलाईं और मोदीनगर की ओर भाग गए।

उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने पीछा किया उन संदिग्धों को घेरने का प्रयास किया, जिनकी बाइक नीचे गिर गई। उन्होंने बताया कि दोनों ने एक बार फिर टीम पर गोलीबारी की। एसपी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में दोनों संदिग्धों को गोली लगी।

पुलिस ने कहा कि संदिग्धों की पहचान किशोर उर्फ ​​शेट्टी के रूप में हुई है, जो मूल रूप से मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले का रहने वाला है और मोदीनगर में रहता है तथा सोनू वर्मा जो दिल्ली के डीएलएफ अंकुर विहार निवासी है।

एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि अदालत ने उन्हें पैरोल पर रिहा किया है और पैरोल आने वाले सप्ताह में समाप्त होने वाली थी। उन्होंने बताया कि दोनों ने मोदीनगर के एक नेता को मारने के लिए 10 लाख रुपये की सुपारी लेने की बात कबूल की। एसपी राजा ने बताया कि दोनों के पास से दो देशी पिस्तौल, तीन कारतूस और इतने ही खोखे और अपराधों में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई है।

भाषा अमित शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers