भदोही में दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार |

भदोही में दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

भदोही में दो मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

:   Modified Date:  March 10, 2024 / 12:52 AM IST, Published Date : March 10, 2024/12:52 am IST

भदोही (उप्र) नौ मार्च (भाषा) भदोही जिले की पुलिस ने शनिवार को गोपीगंज इलाके से दो मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से अफीम और गांजा बरामद किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने दावा किया कि बरामद मादक पदार्थ की कीमत सात करोड़ रुपये से अधिक है।

अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) डॉक्टर तेज वीर सिंह ने बताया कि भदोही शहर कोतवाली और गोपीगंज थाना पुलिस के साथ स्वाट टीम ने गोपीगंज बस स्टैंड के पास संदिग्ध रूप से खड़े एक व्यक्ति के बैग की तलाशी ली जिसमें से 7.36 किलोग्राम अवैध अफीम मिली।

एएसपी ने कहा कि पूछताछ में तस्कर ने बताया कि उसने बिहार के शेरघाटी जिले से अवैध अफीम खरीदी थी और उसका इरादा इसे महंगे दाम पर बेचने का था।

सिंह के मुताबिक, आरोपी की पहचान पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद निवासी नजीबुल हक़ शेख (32) के तौर पर हुई है। बरामद अफीम सात करोड़ से ज़्यादा कीमत की बताई जा रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसी टीम ने सर्रोई क्षेत्र में एक संदिग्ध के पास से मिले बोरे में नौ किलो गांजा बरामद किया जिसकी कीमत दो लाख रुपये आंकी गयी है। पुलिस ने उसके पास से देशी तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है।

उन्होंने बताया पकड़ा गया व्यक्ति वाराणसी जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला अरविन्द राजभर (22) है।

सिंह के मुताबिक, अरविन्द ने पुलिस को बताया कि झारखंड के रांची जिले से अवैध गांजा खरीद कर यहां आस पास के कई जिलों में बेचता है।

भाषा सं आनन्द नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)