इंटरसिटी एक्सप्रेस के लोको पायलट की चलती ट्रेन में ​मौत, यात्रियों में मचा हड़कंप

loco pilot dies in moving train : चालक को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

Edited By: , June 24, 2022 / 12:17 PM IST

अमेठी (उप्र)। loco pilot dies in trian : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से कानपुर जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के लोको पायलट (ट्रेन चालक) की शुक्रवार को चलती ट्रेन में ही तबीयत खराब हो गई। चालक को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  शहर की सड़कें बनी नदी! गाड़ियों की जगह नाव से ‘सफर’ कर रहे लोग, अब तक 108 मौतें…देखें वीडियो

गौरीगंज रेलवे स्टेशन के अधीक्षक प्रवीण सिंह ने शुक्रवार को बताया कि प्रतापगढ़ जिले के परशुरामपुर चिलबिला निवासी लोको पायलट हरिश्चंद्र शर्मा (46) शुक्रवार सुबह इंटरसिटी ट्रेन को लेकर कानपुर जा रहे थे। अचानक फुर्सतगंज थाना क्षेत्र के कासिमपुर हॉल्ट के पास उनकी तबीयत खराब हो गई।

यह भी पढ़ें:  Government Job Recruitment: सिर्फ 20 रुपये में कर सकते हैं आवेदन! 10वीं पास जल्दी करें अप्लाई

loco pilot dies in trian :  उन्होंने बताया कि सहायक लोको पायलट ने ट्रेन रोक कर एंबुलेंस को बुलाया। इसके बाद उन्हें नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों का अनुमान है कि संभवत: हृदय गति रुकने की वजह से उनकी मौत हुई।

यह भी पढ़ें:  इस तरह बच गई 42 लाख भारतीयों की जान! दुनियाभर में करीब 2 करोड़ संभावित मौतों को रोका

 loco pilot dies in trian :  ट्रेन कासिमपुर हॉल्ट पर काफी देर तक खड़ी रही और प्रतापगढ़ से दूसरे चालक के आने के बाद ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई। फुर्सतगंज के थाना प्रभारी मनोज कुमार सोनकर ने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अन्य कानूनी प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं।

और भी है बड़ी खबरें…