जनता और कार्यकर्ताओं के दम पर जीतेंगे उत्तर प्रदेश विस चुनाव: धर्मेंद्र प्रधान |

जनता और कार्यकर्ताओं के दम पर जीतेंगे उत्तर प्रदेश विस चुनाव: धर्मेंद्र प्रधान

जनता और कार्यकर्ताओं के दम पर जीतेंगे उत्तर प्रदेश विस चुनाव: धर्मेंद्र प्रधान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 22, 2022/11:34 pm IST

मथुरा, 22 जनवरी (भाषा) केंद्रीय मंत्री एवं उत्तर प्रदेश के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने शनिवार को दावा किया कि पार्टी राज्य में इस बार भी 300 से अधिक सीटें जीतकर दोबारा सरकार बनाएगी।

प्रधान ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था और गरीब कल्याण के किये गए कार्यों के कारण प्रदेश की जनता भाजपा को चुनने जा रही है। उन्होंने कहा कि यहां की जनता और कार्यकर्ताओं के दम पर ही हम पुनः जीतेंगे।

शनिवार को मथुरा में पार्टी के जिला और महानगर संगठन की बैठक को संबोधित करने आये धर्मेंद्र प्रधान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा को मथुरा की जनता का पिछले चुनाव में भी बखूबी आशीर्वाद मिला था और अबकी बार भी जनता भाजपा को दिल खोलकर वोट करेगी।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संकट के चलते कार्यकर्ता को वोट-प्रतिशत में इजाफा करने का प्रयास करना होगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को हर घर तक पहुंचना होगा।

जनपद की पांचों विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों से कार्यकर्ताओं व जनता की नाराजगी के सवाल पर प्रधान ने कहा कि पार्टी से बड़ा कोई नहीं होता, उम्मीदवार को जिताने के लिए सभी को जुटना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता हर प्रकार के असंतोष भूलकर पार्टी के लिए जी-जान से कार्य करेंगे।

भाषा सं अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers