बलिया में विवाहिता संग देवर ने दुष्कर्म किया, आरोपी गिरफ्तार |

बलिया में विवाहिता संग देवर ने दुष्कर्म किया, आरोपी गिरफ्तार

बलिया में विवाहिता संग देवर ने दुष्कर्म किया, आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  May 4, 2024 / 07:10 PM IST, Published Date : May 4, 2024/7:10 pm IST

बलिया, चार मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ कथित रूप से उसके देवर ने बलात्कार किया। आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी ।

उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विपिन सिंह ने शनिवार को बताया कि एक गांव की रहने वाली 26 वर्षीया महिला की तहरीर पर थाने में गत 16 अप्रैल को उसके देवर पुनेश, पति सत्येंद्र, ससुर सुरेश और सास के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) , 504 (जानबूझकर अपमान करना) और 506 (आपराधिक धमकी) में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने दर्ज प्राथमिकी का हवाला देते हुए बताया कि महिला का पति सत्येंद्र बाहर नौकरी करता है। उन्होंने कहा कि घर पर पीड़िता अपने देवर पुनेश और सास व ससुर के साथ रहती है।

पीड़िता का आरोप है कि देवर पुनेश ने गत 23 दिसंबर की रात्रि उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसने फोन पर अपने पति को घटना की जानकारी दी तो पति घर आया।

महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति समेत ससुराल के सभी लोग आपस में मिल गए। उन्होंने कहा कि इस बलात्कार की वजह से वह गर्भवती हो गयी है।

शिकायत में महिला ने कहा है कि उसके पति और ससुराल के अन्य लोग गर्भ गिराने का दबाव बना रहे हैं तथा इसे लेकर उसे अपशब्द कहने के साथ ही जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी पुनेश को शनिवार को सोनाडीह गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)