अमेरिका के ओरेगन में संगीत कार्यक्रम स्थल के बाहर गोलीबारी में छह लोग घायल

अमेरिका के ओरेगन में संगीत कार्यक्रम स्थल के बाहर गोलीबारी में छह लोग घायल

: , January 15, 2022 / 06:46 PM IST

यूजीन (अमेरिका), 15 जनवरी (एपी) अमेरिका के ओरेगन राज्य के यूजीन शहर में शुक्रवार रात संगीत कार्यक्रम के दौरान अज्ञात व्यक्ति की गोलीबारी में छह लोग घायल हो गए। गोलीबारी करने वाले व्यक्ति को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को यूजीन के वॉव हॉल में रात साढ़े नौ बजे गोलीबारी की सूचना मिली। यूजीन के पुलिस प्रमुख क्रिस स्कीनर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘पुलिस अधिकारी जब घटनास्थल पर पहुंचे तो छह लोगों के घायल होने की जानकारी मिली। घटना के बाद लोग वहां से निकलने का प्रयास कर रहे थे।’’

स्कीनर ने बताया कि छह लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें से एक की हालत गंभीर है। पुलिस और वॉव हॉल के संचालकों ने बताया कि संगीत कार्यक्रम के आयोजन स्थल के पार्किंग वाले स्थान पर गोलीबारी की घटना हुई।

पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में अब तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस प्रमुख ने कहा कि यह पता नहीं चल पाया है कि किस वजह से गोलीबारी की यह घटना हुई। यूजीन, ओरेगन के पोर्टलैंड शहर से दक्षिण में 177 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

एपी आशीष माधव

माधव