उत्तरी इंग्लैंड के स्कूल में हुए हमले के मामले में नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया गया |

उत्तरी इंग्लैंड के स्कूल में हुए हमले के मामले में नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया गया

उत्तरी इंग्लैंड के स्कूल में हुए हमले के मामले में नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया गया

:   Modified Date:  May 1, 2024 / 05:53 PM IST, Published Date : May 1, 2024/5:53 pm IST

(अदिति खन्ना)

लंदन, एक मई (भाषा) उत्तरी इंग्लैंड के शैफील्ड में एक स्कूल में तीन लोगों के घायल होने की जानकारी मिलने के बाद बुधवार को 17 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया गया है।

साउथ यॉर्कशायर पुलिस ने कहा कि उसे बिर्ले कम्युनिटी कॉलेज बुलाया गया है और अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं, स्कूल परिसर में लोगों के मामूली रूप से घायल होने की सूचना मिली है।

साउथ यॉर्कशायर पुलिस ने एक बयान में कहा, “सुबह लगभग 8:50 बजे बिर्ले लेन में स्थित स्कूल में किसी धारदार वस्तु से हमला किए जाने की सूचना मिलने के बाद अधिकारी घटनास्थल पर हैं। घटनास्थल पर दो वयस्कों को मामूली चोट लगने के बाद उनकी जांच की गई।”

पुलिस ने कहा, ‘हमले के बाद एक बच्चे की भी जांच की गई।’

बयान में कहा गया है कि 17 वर्षीय किशोर को हत्या के प्रयास के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया है और वह पुलिस हिरासत में है।

पुलिस ने कहा कि उसके अधिकारी स्कूल और स्थानीय समुदाय के लोगों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त करने के लिए पूरे दिन घटनास्थल पर रहेंगे।

इस घटना से एक दिन पहले तलवार लिए एक व्यक्ति ने पूर्वी लंदन ट्यूब स्टेशन के पास उससे हमला किया था, जिसमें घायल 14 वर्षीय लड़के की मौत हो गई जबकि चार लोग जख्मी हो गए। घटना के बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया।

भाषा जोहेब माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers