चुनाव नतीजे आने से पहले ही बन गए माननीय, शादी के कार्ड में प्रत्याशी को बताया विधायक | Assembly Elections 2018:

चुनाव नतीजे आने से पहले ही बन गए माननीय, शादी के कार्ड में प्रत्याशी को बताया विधायक

चुनाव नतीजे आने से पहले ही बन गए माननीय, शादी के कार्ड में प्रत्याशी को बताया विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : December 4, 2018/5:46 am IST

देपालपुर। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव परिणाम 11 दिसंबर को आने हैं लेकिन उसके पहले ही एक घर के शादी का कार्ड सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल देपालपुर में परछाइयां परिवार में शादी है और इसके लिए जो आमंत्रण पत्र छपा है उसमें लिख दिया गया है कि विशेष आग्रह विधायक विशाल पटेल जो की वर्तमान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी है। जिसे लेकर बहुत अधिक बवाल खड़ा हो गया है।
ये भी पढ़ें –मप्र में 532 उम्मीदवारों ने समय पर नहीं दिया खर्च का हिसाब, आचार संहिता में 70 करोड़ की संपत्ति जब्त
दरअसल देपालपुर के वार्ड क्रमांक 14 में रहने वाले नीरज परछाइयां का विवाह लग्न निकलने से पहले ही विवाह पत्रिका में देपालपुर के कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल को विशेष आग्रह के रूप में विधायक विशाल जगदीश पटेल पत्रिका में छपने से सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं दुल्हे का कहना ये है कि यह हरकत किसी शरारती तत्वों की है जिनके खिलाफ देपालपुर थाने एवं अनुविभागीय अधिकारी को लिखित में शिकायत की है।
ये भी पढ़ें –सीबीआई ने केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

ज्ञात हो कि देपालपुर में यह मामला अब सुर्खियों में छाया हुआ है क्योंकि अभी आचार संहिता खत्म हुई ही नहीं है और चुनाव परिणाम आए नहीं है उसके पहले ही विशाल पटेल का नाम विशेष आग्रह के साथ साथ विधायक के रुप में लिखा गया है। जिससे पत्रिका बांटने से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है।