मतदान के बाद मप्र में चुनाव प्रचार में जुटे छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता और कार्यकर्ता, जानिए कौन कहां गया | BJP leaders and workers of Chhattisgarh are busy campaigning in MP

मतदान के बाद मप्र में चुनाव प्रचार में जुटे छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता और कार्यकर्ता, जानिए कौन कहां गया

मतदान के बाद मप्र में चुनाव प्रचार में जुटे छत्तीसगढ़ के भाजपा नेता और कार्यकर्ता, जानिए कौन कहां गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 23, 2018/9:48 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद राज्य के बीजेपी नेतागण अब मप्र में चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। कई नेता पहले ही रवाना हो चुके हैं तो कुछ नेता आज शुक्रवार को रवाना हो रहे हैं। वहीं मप्र के चुनाव में प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ के भी भाजपा कार्यकर्ताओं को तैनात किया गया है।

मप्र जा चुके भाजपा नेताओं में केंद्रीय राज्य मंत्री विष्णुदेव साय, सांसद चंदूलाल साहू, पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति बांधी, निर्मल सिन्हा और सांवला राम डाहरे शामिल हैं। जबकि स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर भोपाल के लिए और कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल बालाघाट के लिए आज रवाना हो रहे हैं। साथ ही, 35 अन्य नेता-कार्यकर्ता भी आज रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें : सुरक्षा में चू्क, श्रीनगर में हुई आतंकी संगठनों की मीटिंग, लाल चौक पर सेल्फी लेने का दावा 

वहीं कवर्धा जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं को बैहर, बिछिया, डिंडौरी, मंडला में तैनात किया गया है, जबकि कोरिया के कार्यकर्ताओं को कोतमा में और पेंड्रा की टीम को पुष्पराजगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए लगाया गया है। बता दें कि मप्र में 28 दिसंबर को मतदान होना है जबकि मतगणना 11 दिसंबर को होगी।