पीएम मोदी की ऐतिहासिक जीत पर कोहली ने ट्वीट कर दी बधाई, कही ये बात | Kohli tweeted on the historic victory of PM Modi, saying that

पीएम मोदी की ऐतिहासिक जीत पर कोहली ने ट्वीट कर दी बधाई, कही ये बात

पीएम मोदी की ऐतिहासिक जीत पर कोहली ने ट्वीट कर दी बधाई, कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : May 24, 2019/8:27 am IST

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जनता ने एक बार फिर सत्ता के सिंहासन पर मोदी को जनादेश दिया है। बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत पाकर 350 से ज्यादा सीटें हासिल की है। पीएम मोदी की शानदार जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बधाई दी है।

ये भी पढ़ें: राज बब्बर ने ली यूपी में करारी हार की जिम्मेदारी, कांग्रेस अध्यक्ष को भेजा इस्तीफा

क्रिकेटर विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर कहा है कि ‘नरेंद्र मोदी जी को बधाई, हमें विश्वास है कि आपके विजन से भारत अधिक से अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने वाला है.। जय हिन्द’। विराट कोहली इन दिनों भारतीय टीम के साथ वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड दौरे पर हैं। जहां शनिवार से टीम इंडिया अपना पहला अभ्यास मैच न्यूजीलैंड से खेलेगी।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en-gb”><p lang=”en” dir=”ltr”>Congratulations <a href=”https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw”>@narendramodi</a> ji. We believe India is going to reach greater heights with your vision. Jai hind.</p>&mdash; Virat Kohli (@imVkohli) <a href=”https://twitter.com/imVkohli/status/1131823451755425792?ref_src=twsrc%5Etfw”>24 May 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें: जीत के बाद बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंची साध्वी प्रज्ञा, समर्थकों ने ढोल नगाड़ा बजाकर 

बता दे कि, देश में एक बार फिर प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार आई है। बीजेपी के जीतने के बाद से देश समेत विदेशों से भी शुभकामनाओं का दौर जारी है। गौरतलब है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में NDA ने 350 से ज्यादा सीटें हासिल की है, वहीं बीजेपी ने 300 का आंकड़ा पार किया है।

 
Flowers