रेलवे ट्रैक पर गिरी मासूम के उपर से निकल गई ट्रेन, बच्ची को खरोंच तक नहीं आई.. देखें वीडियो | One year old girl escapes unhurt after a train runs over her at Mathura Railway station

रेलवे ट्रैक पर गिरी मासूम के उपर से निकल गई ट्रेन, बच्ची को खरोंच तक नहीं आई.. देखें वीडियो

रेलवे ट्रैक पर गिरी मासूम के उपर से निकल गई ट्रेन, बच्ची को खरोंच तक नहीं आई.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : November 21, 2018/4:33 am IST

मथुरा। मथुरा रेलवे स्टेशन में एक दिलदहला देने वाला वाकया सामने आया, यहां स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर करीब एक साल की बच्ची खेलते-खेलते घुटने के बल चलकर रेलवे ट्रैक पर गिर गई, परिजनों के सामने और लोगों की मौजूदगी के बावजूद ये घटना एकाएक हुई जिससे परिजन और मौजूद भीड़ को बच्ची को पकड़ने कोई मौका नहीं मिल पाया। ट्रैक पर बच्ची के उपर से ट्रेन गुजर गई, इसे ईश्वर का चमत्कार ही कहेंगे की बांकेबिहारी के गढ़ में हुए इस हादसे में बच्ची का बाल भी बांका नहीं हुआ।

प्लेटफॉर्म के पास परिजनों के साथ लोगों की भीड़ मौजूद हो गई। मथुरा की खासियत है कि यहां लोगों के जुबान में कृष्ण और राधा का नाम बसा हुआ है। ट्रेन पटरी पर दौड़ रही थी, लोगों की आंखे पर बच्ची पर टिकी हई थी। लोगों को बस यही लग रहा था कि कोई चमत्कार हो जाए और नन्हीं जान प्लेटफॉर्म से सही सलामत बाहर आ जाए हर कोई राधे-कृष्णा की जाप शुरू कर दी थी। ट्रेन जैसे ही गुजरी किसी ने बच्ची कूदकर बच्ची को बाहर निकाला। बच्ची बिल्कुल सकुशल थी उसे एक खरोंच तक नहीं आई।