पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलाबारी में सेना का जवान शहीद | Pak again violates ceasefire, Army jawans martyred in firing

पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलाबारी में सेना का जवान शहीद

पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, गोलाबारी में सेना का जवान शहीद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : December 6, 2018/2:31 pm IST

श्रीनगर। सीमा पर नियंत्रण रेखा के समीप लगातार दूसरे दिन पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान सेना ने उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सेना की अग्रिम पोस्टों पर गुरुवार को भारी गोलाबारी की। इस गोलाबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया। सीजफायर उल्लंघन के बाद सेना ने नियंत्रण रेखा से सटे इलाकों में हाई अलर्ट घोषित किया है।

पाकिस्तानी सेना ने गुरुवार शाम कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में भारी गोलाबारी की। पाकिस्तानी सेना ने उसी इलाके में सीजफायर का उल्लंघन किया है, जहां से पूर्व में कई बार आतंकी घुसपैठ के प्रयास किए जा चुके हैं। सेना ने गोलाबारी की आड़ में आतंकी घुसपैठ की संभावना को देखते हुए हाई अलर्ट घोषित किया है। पाकिस्तानी सेना की फायरिंग के बाद सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें : बिलासपुर एयरपोर्ट को मिला लाईसेंस, शुरु हो सकेगी हवाई उड़ानें 

बता दें कि इससे पहले बुधवार देर रात भी पाकिस्तान ने बारामुला के उड़ी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया था। सेना ने रात के वक्त बारामुला में भारी गोलाबारी की थी, जिसमें सेना का एक जवान घायल हुआ था।

 
Flowers