टाटा स्टील कंपनी के बर्खास्त कर्मचारी ने सीनियर मैनेजर को मारी गोली | Senior Manager Shot Dead:

टाटा स्टील कंपनी के बर्खास्त कर्मचारी ने सीनियर मैनेजर को मारी गोली

टाटा स्टील कंपनी के बर्खास्त कर्मचारी ने सीनियर मैनेजर को मारी गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : November 10, 2018/6:25 am IST

फरीदाबाद। बेरोजगारी की बौखलाहट किस कद्र इंसान को अपराधी बना देती है जिसका जीता जागता उदहारण फरीदाबाद में देखने मिला जहां टाटा स्टील प्रोसेसिंग ऐंड डिस्ट्रिब्यूशन लिमिटेड कंपनी का बर्खास्त कर्मचारी बौखलाहट में अपने सीनियर मैनेजर की हत्या कर दिया है।

खबर मिलने के बाद से पुलिस जांच में जुटी है।शुरूआती जांच में बात सामने आई है कि गोली मारने वाला आरोपी विश्वास पांडेय अगस्त माह से बेरोजगार था। और इसी बौखलाहट के चलते उसने शुक्रवार को कंपनी के सीनियर मैनेजर की हत्या कर दी । आरोपित कंपनी का पूर्व एग्जिक्यूटिव है, जो मूलरूप से यूपी के प्रयागराज का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि आरोपी की बर्खास्तगी की वजह सीनियर मैनेजर अरिंदम पाल ही थे जिसके कारण वह उन्हें निशाना बनाया था। इसी के चलते उसने कुछ दिन पहले ही पिस्टल खरीदी थी। और कंपनी के अंदर भी वह शिफ्ट चेंज के समय भीड़ का फायदा उठा कर गया।
ये भी पढ़ें – निजी बैंक से हैकर्स ने हैक किये ने 2.47 करोड़,पुलिस जांच में जुटी

घटना की सूचना पर पहुंची मुजेसर थाना पुलिस ने मौका मुआयना करने के साथ फॉरेंसिंक टीम को बुलाया। कॉन्फ्रेंस हॉल के बाहर वाले हॉल में मौके पर .32 बोर (पब्लिक) के कारतूस के खोखे मिले हैं। फ्लोर पर ये खोखे अलग-अलग तीन जगहों पर मिले हैं। इससे पुलिस यह अनुमान लगा रही है कि गोली तीन एंगल से मारी गई है।