सिग्नेचर ब्रिज विवाद, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की एफआईआर में आप के बड़े नेता का भी नाम | Signature Bridge Dispute

सिग्नेचर ब्रिज विवाद, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की एफआईआर में आप के बड़े नेता का भी नाम

सिग्नेचर ब्रिज विवाद, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की एफआईआर में आप के बड़े नेता का भी नाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : November 10, 2018/11:57 am IST

नई दिल्ली। हाल ही में सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के दौरान बीजेपी सांसद व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और आप विधायक अमानतुल्ला खान व कार्यकर्ताओं के बीच हुआ विवाद शांत होता नहीं दिख रहा है। इस विवाद के चलते भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने केस दर्ज कराया है। एफआईआर में आप विधायक अमानतुल्लाह खान के अलावा पार्टी के एक बड़े नेता का भी नाम है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। कहा जा रहा है कि जिन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर हुई है, उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

मनोज तिवारी ने धारा 308, 323, 120B, 341, 506, 34 के तहत केस दर्ज करवाया है। इससे पहले शुक्रवार को आप प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक से मिलकर भाजपा सांसद व कार्यकर्ताओं के खिलाफ लिखित शिकायत देकर कार्रवाई करने की मांग की थी। ‘आप’ कार्यकर्ता ने भाजपा कार्यकर्ताओं और सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ एफआईआर करवाई है। ये केस भी क्राइम ब्रांच को सौंपा गया है। इसमें धारा 323,341,506, 34 के तहत मनोज तिवारी और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : आनंद शर्मा ने साधा निशाना, कहा- मोदी संवाद में यकीन नहीं रखते, स्वास्थ्य के मामले में छत्तीसगढ़ देश में 21वें स्थान पर 

बता दें कि आप प्रतिनिधिमंडल ने सांसद व भाजपा कार्यकर्ताओं पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व मंत्रियों के साथ मारपीट करने की कोशिश का आरोप लगाया था। सिग्नेचर ब्रिज विवाद प्रकरण में दर्ज किए गए तीन केस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार से जांच शुरू कर दी है।

 
Flowers