शिक्षक ने छात्रों को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद प्रबंधन ने नौकरी से निकाला.. देखिए वीडियो | teacher beaten students brutally, after the video became viral, management took out the job

शिक्षक ने छात्रों को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद प्रबंधन ने नौकरी से निकाला.. देखिए वीडियो

शिक्षक ने छात्रों को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद प्रबंधन ने नौकरी से निकाला.. देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : December 7, 2018/8:30 am IST

दुर्ग। दुर्ग जिले के अंजोरा स्थित अपोलो कॉलेज प्रबंधन ने छात्रों की पिटाई मामले में कार्रवाई करते हुए शिक्षक द्रोण साहू को हटा दिया है। छात्रों ने प्रबंधन को शिक्षक के खिलाफ शिकायत की थी।

पढ़ें- लिव इन रिलेशन में रहने वाली प्रेमिका की हत्या कर बन गया साधु, पांच

दरअसल छात्रों की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा जिसे छात्रों ने खुद बनाया है। वीडियो में  शिक्षक, लोहे के पाइप से छात्रों की पिटाई करता नजर आ रहा है। शिक्षक किस बात को लेकर छात्रों की पिटाई कर रहा है, ये अभी साफ नहीं हुआ है।

देखें वीडियो-

लेकिन वीडियो में शिक्षक एक के बाद कई छात्रों को पिटाई करते दिखाई पड़ा रहा है। छात्रों ने इस दौरान पिटाई का वीडियो बना लिया। जिसके आधार पर छात्रों ने पहले कॉलेज प्रबंधन से शिक्षक की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी। शिकायत मिलने और वीडियो की जांच के बाद प्रबंधन ने टीचर द्रोण साहू को नौकरी से निकाल दिया है। इसके साथ ही आरोपी शिक्षक के खिलाफ अंजोरा थाने में मारपीट का केस भी दर्ज किया गया है।