CG Weather Update : प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, आज इन इलाकों में बरसेंगे बदरा | CG Weather Update

CG Weather Update : प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, आज इन इलाकों में बरसेंगे बदरा

CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अन्य कई जिलों में रविवार शाम से मौसम में बदलाव हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  May 13, 2024 / 07:22 AM IST, Published Date : May 13, 2024/7:22 am IST

रायपुर : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अन्य कई जिलों में रविवार शाम से मौसम में बदलाव हुआ है। राजधानी रायपुर समेत अन्य कई जिलों में बीती रात बारिश हुई है और सोमवार सुबह भी बादल छाए हुए हैं। बीती रात हुई बारिश के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की गई है और लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। मौसम विभाग के अनुसार छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अन्य इलाकों में आज गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने प्रदेश के कई इलाकों में तेज आंधी के साथ ओले गिरने की भी संभावना जताई है।

यह भी पढ़ें : Sudarshan Patnaik Artwork : सुदर्शन पटनायक ने दिया ‘Your Vote is Your Future’ का संदेश, समुंदर किनारे रेत कलाकृति बनाकर मतदाताओं को किया जागरूक 

इन इलाकों में होगी बारिश

CG Weather Update : मौसम विभाग ने रायपुर के साथ-साथ आस पास के इलकों और दुर्ग, राजनांदगांव, कोरबा, बलौदाबाजार, सूरजपुर, दंतेवाड़ा समेत अन्य कई जिलों में तेज आंधी और बिजली गिरने के अनुमान के साथ-साथ बारिश होने की संभावना भी जताई है। मौसम विभाग के अनुसार आज राजधानी रायपुर में दिन भर बादल छाए रहेंगे और यहां भी बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिल सकती है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने प्रदेश के कई इलाकों में तेज आंधी के साथ ओले गिरने की भी संभावना जताई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp