BJP Ghoshna Patra 2023 CG: 3000 से ज्यादा में धान खरीदी...महिलाओं को हर महीने 1500...हर हाथ रोजगार, घोषणा पत्र में भाजपा किए ये वादे! | BJP Will Release Manifesto for CG Election 2023

BJP Ghoshna Patra 2023 CG: 3000 से ज्यादा में धान खरीदी…महिलाओं को हर महीने 1500…हर हाथ रोजगार, घोषणा पत्र में भाजपा किए ये वादे!

3000 से ज्यादा में धान खरीदी...महिलाओं को हर महीने 1500...हर हाथ रोजगार, घोषणा पत्र में भाजपा किए ये वादे! BJP Ghoshna Patra 2023 CG

Edited By :   Modified Date:  November 3, 2023 / 09:55 AM IST, Published Date : November 3, 2023/9:55 am IST

रायपुर: BJP Ghoshna Patra 2023 CGvछत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले फेज के लिए 7 नंवबर को वोटिंग होनी हैं। इसी के मद्देनजर आज बीजेपी अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बीजेपी का घोषणा पत्र जारी करेंगे।

Read More: Ujjain Rape News : उज्जैन में फिर एक हैवानियत! पड़ोसी ने नाबालिग को बहाने से बुलाया घर, फिर किया ये गंदा काम..

BJP Ghoshna Patra 2023 CG इससे ठीक एक दिन पहले यानि कल कांकेर में प्रधानमंत्री की सभा हुई। मीडिया में अंदेशों का अंबार लग गया। उम्मीदें जताई जाने लगी कि प्रधानमंत्री कोई बड़ी घोषणा कर देंगे। कुछ नही तो कम से कम धान के मुद्दे पर कांग्रेस की काट के लिए कुछ ऐलान करेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। लेकिन उन्होने किसान और तेंदूपत्ता की बात कहकर इशारा जरूर किया कि घोषणा पत्र में किसान ही मुख्य किरदार होगा।

Read More: ED raids on Peoples Group: चुनाव से पहले ED की ताबड़तोड़ कार्रवाई, पीपुल्स ग्रुप पर कसा शिकंजा, 230 करोड़ रुपए से ज्यादा की प्रॉपर्टी जब्त…

पीएम मोदी ने कांकेर की रैली में कहा कि तेंदूपत्ता संग्राहकों को भी कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार ने जमकर लूटा है। भाजपा सरकार बनते ही तेंदूपत्ता की खरीदी का विस्तार किया जाएगा। बोनस और बेहतर सुविधाएं देंगे। ये मोदी की गारंटी है, तो उम्मीद जताई जा रही है कि कुछ हद तक मोदी ने घोषणा पत्र के पत्ते खोल दिए हैं।

Read More: शुक्र गोचर से आज से बदल गई इन राशि वालों की तकदीर, मिलेगा धन वैभव, दूर होगी धन की कमी

संभव है कि बीजेपी धान का समर्थन मूल्य तीन हजार से ज्यादा दे सकती है। महिलाओं की प्रति महीना 15 सौ रुपए देने का ऐलान भी संभव। साथ ही हर हाथ रोजगार और बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराने का ऐलान भी हो सकती है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp