BSF soldiers and officers took out flag march

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: BSF के जवानों और अधिकारीयों ने निकाला फ्लैग मार्च, शांतिपूर्ण मतदान करने दिया संदेश

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: BSF के जवानों और अधिकारीयों ने निकाला फ्लैग मार्च, शांतिपूर्ण मतदान करने दिया संदेश

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2023 / 03:04 PM IST, Published Date : October 19, 2023/3:04 pm IST

अमित शर्मा, धार:

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: 17 नवंबर को होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लग चुकी है।  वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन सहित पुलिस प्रशासन भी मुस्तेद है, साथ ही सुरक्षा और शांति पूर्ण मतदान को लेकर चाकचोबंद व्यवस्थाएं की जा रही है। इसी कड़ी में धार पहुंची बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स बीएसएफ के अधिकारियों और जवानों के साथ पुलिस बल ने शहर के प्रमुख मार्गो से फ्लैग मार्च निकाला।

Read More: Durg News: इलाज के लिए अस्पताल आए मरीज की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप, जाने क्या है मामला

निर्वाचन का पालन करवाने कदमताल करते जवान निकले 

ऐसे में जिले भर में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल के अलावा बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स बीएसएफ को भी तैनात किया जाएगा। जिसको लेकर आज धार शहर में विधानसभा चुनाव की दृष्टि से सुरक्षा और शांतिपूर्ण निर्वाचन प्रक्रिया का पालन करवाने का संदेश देते हुए पुलिस बल के साथ बीएसएफ के जवान एवं अधिकारी कदमताल करते हुए निकले।

Read More: World Cup 2023 IND vs BAN LIVE: पहले विकेट की तलाश में टीम इंडिया, क्रीज पर जमे बांग्लादेशी ओपनर्स

जवानों का फूल-माला से किया स्वागत

MP Vidhan Sabha Chunav 2023: इस दौरान शहर में जगह-जगह बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के जवानों का आत्मीयता से स्वागत किया गया। जगह-जगह पुष्प वर्षा कर छोटे से लेकर बड़े हर शहरवासी ने बीएसएफ के जवानों अधिकारियों को फूल माला पहनकर स्वागत सत्कार किया।  वहीं नगर भर में बीएसएफ के जवानों का स्वागत सत्कार कर लोगों ने सुरक्षा प्रहरियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने का एहसास भी कराया, जिससे फ्लैग मार्च में निकले बीएसएफ के जवानों को अपनेपन का एहसास हुआ और वे भी सभी का आभार मानते नजर आए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp