IBC24 Chhattisgarh Ki Baat

Chhattisgarh Ki Baat: पीएम मोदी ने रायगढ़ से किया चुनावी शंखनाद, राज्य की सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, जाने आज की सभा के क्या है मायने?

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2023 / 09:32 PM IST, Published Date : September 14, 2023/9:28 pm IST

IBC24 Chhattisgarh Ki Baat: रायगढ़: नमस्कार, छत्तीसगढ़ की बात में स्वागत है आपका, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मिशन 2023 के मद्देनजर मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में चुनाव अभियान को और तेज धार दी है। रायगढ़ के कोड़ातराई में एक ही स्थान पर बैक-टू-बैक दो मंचो से संबोधित किया। एक तरफ प्रदेश को 6350 करोड की विकास परियोजनाओं की शुरूआत कर विकास की सौगात दी तो दूसरी तरफ, कांग्रेस , प्रदेश सरकार के साथ-साथ, विपक्षी गठबंधन INDIA को जमकर घेरा। मोदी ने विपक्षी गठबंधन को इंडी या घमंडिया कहकर, उसे सनातन को खत्म करने की कोशिश में जुटा बाताया। तीजा-पोरा की बधाई दी साथ ही G-20समिट की कामयाबी को भी लोगों के बीच दर्ज कराया।

Tija Pora: मुख्यमंत्री निवास बना महिलाओं का मायका, सीएम भूपेश ने कहा– घर और बाहर दोनों ही मोर्चे पर अपनी भूमिका बखूबी निभा रही है महिलाएं 

बरसते पानी के बीच राज्य सरकार के खिलाफ आग उगलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायगढ़ में मंच से आरोपों की झड़ी लगा दी। प्रदेश के कांग्रेस कार्यकाल में छत्तीसगढ़ को ATM की तरह लूटने का आरोप लगाते हुए उन्होंने आवास, शराब और गोबर घोटाले तक का जिक्र किया। मोदी की सभा से उत्साहित भाजपा ने आरोप लगाया कि विकास कांग्रेस सरकार की फितरत में ही नहीं।

Gaurav Gogoi Defamation Case: यहां के CM की पत्नी ने कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई को दी चेतावनी, दायर करेंगी मानहानि का मुकदमा, जानें पूरा मामला 

बारिश के बीच मोदी के छत्तीसगढ़ पहुंचने को लेकर संदेह हुआ तो कांग्रेस बयानबाजी पर उतर आई। बाद में उनके आरोपों पर बीजेपी ने फिर से भाजपा को उसके 15 साल के कार्यकाल की याद दिलाई और कहा कि जनता मोदी या भाजपा के झांसे में नहीं आने वाली। रायगढ़ में प्रधानमंत्री ने चुनावी रणभेरी को और तेज कर दिया है। अब लड़ाई बिल्कुल आमने-सामने की है। आरोपों की कालिख आने वाले दिनों में और काली होगी, जुबान की कटारी और बेमुरव्वत होकर चलेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें