gujarat assembly election 2022, 7-year-old girl gave a speech

Gujarat Assembly Election 2022 : गुजरात चुनाव में 7 साल की बच्ची ने दिया ऐसा भाषण, सुनकर पीएम मोदी भी रह गए दंग, वीडियो वायरल

gujarat assembly election 2022 :सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक बच्ची पीएम मोदी को कविता सुना रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 22, 2022/2:36 pm IST

अहमदाबाद। gujarat assembly election 2022 : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए जारी चुनाव प्रचार अब धीरे-धीरे अपने चरम पर पहुंचता नजर आ रहा है। राज्य की कुल 182 विधान सभा सीटों पर दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को मतदान होना है। गुजरात ऐसा राज्य जहां पिछले 27 वर्षों से सीधा मुकाबला देश की दो प्रमुख पार्टियों कांग्रेस और बीजेपी के बीच ही होता आया है, लेकिन इस बार आम आदमी पार्टी राज्य में चुनाव को त्रिकोणीय बनाने की पुरजोर कोशिश कर रही है।

read more : केसरिया इश्क पर दिग्गी राजा के ठुमके,गृह मंत्री ने इशारों में दिग्गी और उमंग की अदावत पर दिया बयान… 

gujarat assembly election 2022 : वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत के लिए सभी राजनीतिक दल दिन-रात एक कर रहे हैं। भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी समेत तमाम दलों के नेताओं ने प्रचार अभियान और तेज कर दिया है। पीएम मोदी भी लगातार गुजरात में जनसभाएं कर पार्टी के लिए माहौल बना रहे हैं।

read more : धमाकेदार है कार्तिक आर्यन की नई फिल्म ‘SHEHZADA’ का टीजर, फैंस बोले अबकी बार 200 करोड़ पार.. 

gujarat assembly election 2022 : इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक बच्ची पीएम मोदी को कविता सुना रही है। बच्ची ने कविता सुनाकर पीएम का दिल जीत लिया। कविता सुनकर पीएम गदगद हुए और बच्ची को प्यार भी दिया।

 

read more : मीरा राजपूत को पसंद नहीं शाहिद कपूर के इन अंगों के बाल, वायरल हुआ बेडरूम का वीडियो, पत्नी ने कहा- तुम अपना ​जींस पहनो

पीएम मोदी को कविता सुना रही ये बच्ची अध्याबा है, जिसकी उम्र सिर्फ सात साल है। अधाय्बा ने ये कविता पीएम मोदी को सुरेंद्रनगर में हुई जनसभा के दौरान सुनाई। इस कविता में अध्याबा ने प्रधानमंत्री मोदी-भाजपा सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित किया है और लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की है। बच्ची की कविता सुनने के बाद पीएम उससे कुछ बात भी करते हैं। फिर पीएम अध्याबा के सिर पर हाथ रखकर उसे स्नेह देते हैं। इसके बाद पीएम भाजपा के पटके पर अपने हस्ताक्षर भी करते हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें