Singrauli Aap Candidate 2023

Singrauli Assembly Election 2023: सिंगरौली सीट पर होगा घमासान, आप ने उतारा अपने प्रबल दावेदार, इनके बीच में होगा मुकाबला

Singrauli Aap Candidate 2023 आम आदमी पार्टी ने सिंगरौली सीट पर भी घोषित किया प्रत्याशी, आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल को बनाया प्रत्याशी

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2023 / 12:26 PM IST, Published Date : October 23, 2023/12:26 pm IST

Singrauli Aap Candidate 2023: सिंगरौली। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को महज चंद दिनों का ही वक्त बाकि है। इससे पहले पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए है। इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी ने अपनी नई लिस्ट जारी कर सिंगरौली विधानसभा सीट से महापौर रानी अग्रवाल को मैदान में उतारा है।

Singrauli Aap Candidate 2023: जहां एक तरफ बीजेपी-कांग्रेस ने इक्का-दुक्का सीट छोड़ अपने सारे उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है तो दूसरी ओर बीएसपी-गोगपा गठबंधन और आप भी उस चुनाव में कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। इस विधानसभा चुनाव आप ने 230 विस सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। जिसके बाद अब तक आप ने 70 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।

Singrauli Aap Candidate 2023: गौरतलब है कि रानी अग्रवाल मध्य प्रदेश में एकमात्र आप पार्टी से सिंगरौली मगर निगम से महापौर है। इसके अलावा हाल ही में सिंगरौली आए पार्टी अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पार्टी ने रानी अग्रवाल को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी है। बता दें सिंगरौली में रनी अग्रवाल के पक्ष में खासा माहौल है। ऐसे में सिंगरौली सीट पर कांग्रेस की तरफ से रेनू अग्रवाल और बीजेपी के उम्मीदवार रामनिवास शाह से रानी अग्रवाल की अच्छी खासी टक्कर देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें- Bhopal News: सीएम ने 500 कन्याओं का लिया आशीर्वाद, इन 7 सीटों के प्रत्याशी भी हुए शामिल

ये भी पढ़ें- Nisha Bangre: निशा बांगरे इस्तीफे मामले में आया बड़ा अपडेट, चुनाव लड़ पाएंगी या नहीं? जानें…

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक