बिहार : बालक का शव स्कूल परिसर से बरामद, गुस्साई भीड़ ने आग लगायी |

बिहार : बालक का शव स्कूल परिसर से बरामद, गुस्साई भीड़ ने आग लगायी

बिहार : बालक का शव स्कूल परिसर से बरामद, गुस्साई भीड़ ने आग लगायी

:   Modified Date:  May 17, 2024 / 02:03 PM IST, Published Date : May 17, 2024/2:03 pm IST

पटना, 17 मई (भाषा) पटना शहर के दीघा इलाके में शुक्रवार को एक निजी स्कूल के परिसर से चार वर्षीय एक छात्र का शव बरामद होने के बाद आक्रोशित भीड़ ने स्कूल में आग लगा दी।

पटना पुलिस के मुताबिक, दीघा थानांतर्गत एक बालक के गुम होने की सूचना प्राप्त हुई थी। तलाश के दौरान बालक का शव स्कूल के परिसर से बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में तीन संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। स्कूल के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने पीटीआई-भाषा को बताया ‘‘मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। एकत्र किए गए सभी सबूतों की फॉरेन्सिक जांच जारी है।’’

बच्चे का शव मिलने के बाद आक्रोषित कुछ स्थानीय लोगों ने स्कूल में आग लगा दी थी जिसे अग्निशमन दल के सहयोग से बुझा दिया गया है।

पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसी स्कूल में पढ़ने वाले चार साल के बच्चे का शव बृहस्पतिवार की रात स्कूल परिसर से बरामद किया गया।

बालक जब बृहस्पतिवार को स्कूल से घर नहीं लौटा तो परिवार के सदस्यों ने स्कूल प्रशासन से संपर्क किया।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि स्कूल प्रशासन बृहस्पतिवार की शाम तक लड़के के बारे में जानकारी होने से इनकार करता रहा। जब रात को स्कूल परिसर के अंदर से छात्र का शव मिला तो गुस्साए परिजन और स्थानीय निवासी शुक्रवार की सुबह स्कूल के बाहर एकत्र हुए और आगजनी की ।

आक्रोशित भीड़ ने सड़क पर टायर जलाकर यातायात बाधित करने का भी प्रयास किया।

पटना के जिलाधिकारी एक कपिल अशोक ने शुक्रवार को पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘जिला शिक्षा अधिकारी ने क्षेत्र के संबंधित अधिकारियों से घटना की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।’’

भाषा अनवर मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)