भाजपा नेता अजय आलोक का दावा- बिहार की 40 सीट के साथ देश में राजग का 400 पार करना तय |

भाजपा नेता अजय आलोक का दावा- बिहार की 40 सीट के साथ देश में राजग का 400 पार करना तय

भाजपा नेता अजय आलोक का दावा- बिहार की 40 सीट के साथ देश में राजग का 400 पार करना तय

:   Modified Date:  May 29, 2024 / 08:55 PM IST, Published Date : May 29, 2024/8:55 pm IST

पटना, 29 मई (भाषा) लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के तहत एक जून को होने वाले मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अजय आलोक ने बुधवार को दावा किया कि देश में राजग का 400 पार करना तय है।

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक ने दावा किया, ‘‘बिहार की 40 सीट के साथ देश में राजग का 400 पार करना तय है और तीसरी बार नरेन्द्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना निश्चित है।

कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ को ‘‘घमंडिया’’ गठबंधन बताते हुए आलोक ने कहा कि उसे इस चुनाव में अपमानजनक हार का सामना करना पड़ेगा।

आलोक ने कहा, ‘‘इंडिया’ गठबंधन के दलों को समझना चाहिये कि तुष्टीकरण की राजनीति करते -करते वे कहां तक पहुंच गए।’’

उन्होंने कहा, ‘मोदी का एकमात्र उद्देश्य दलित, पिछड़े और समाज के कमजोर वर्गों के हर व्यक्ति का कल्याण है, लेकिन राहुल गांधी और तेजस्वी यादव जैसे ‘इंडिया’ गठबंधन के नेता धार्मिक आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं। दोनों पहले ही कह चुके हैं कि अगर वे सत्ता में आए तो वे मुसलमानों को ओबीसी और अन्य का आरक्षण देने के लिए संविधान के प्रावधानों में संशोधन करेंगे। वे अपनी तुष्टिकरण की राजनीति के कारण ऐसा करेंगे।’

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में एक जून को बिहार के सासाराम, नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, बक्सर, काराकाट और जहानाबाद लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होगा ।

भाषा अनवर नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers